BSNL ने पेश किया Rs. 26 का टैरिफ वाउचर, दे रहा है फ्री लोकल, STD कॉल्स

BSNL ने पेश किया Rs. 26 का टैरिफ वाउचर, दे रहा है फ्री लोकल, STD कॉल्स
HIGHLIGHTS

यह स्पेशल टैरिफ वाउचर सिर्फ 26 घंटों के लिए ही वैध रहेगा और यह सिर्फ 25 जनवरी से 31 जनवरी तक ही उपलब्ध है.

बाज़ार में मौजूद अन्य टेलीकॉम कंपनियों को टक्कर देने के लिए BSNL ने बाज़ार में तीन नए प्रीपेड ऑफर्स पेश किए हैं. इनके तहत एक Rs. 26 का टैरिफ वाउचर भी पेश किया गया है. इसके तहत BSNL अपने यूजर्स को फ्री लोकल, STD कॉल्स दे रहा है, हालाँकि यह वाउचर सिर्फ 26 घंटों के लिए ही वैध रहेगा. यह सिर्फ 25 जनवरी से 31 जनवरी तक ही उपलब्ध है. 

इसे भी देखें: फीचर फ़ोन से कैसे भेजें पैसे, *99# द्वारा… 

BSNL द्वारा पेश किए गए दूसरे दोनों टॉपअप्स थोड़े हायर-एंड सेगमेंट के लिए पेश किए गए हैं और यह दोनों 31 मार्च तक वैध रहेंगे. इन दोनों में से जो पहला प्लान है उसका नाम है ‘कॉम्बो 2601’ (Rs. 2,601), इसके तहत प्राइमरी अकाउंट में Rs. 2,600 का टॉक टाइम मिलेगा और सेकेंडरी अकाउंट में Rs. 1,300 का टॉकटाइम मिलेगा. हालाँकि सेकेंडरी अकाउंट सिर्फ तीन महीनों के लिए वैध रहेगा. लेकिन प्राइमरी अकाउंट का बैलेंस अनलिमिटेड टाइम के लिए वैध रहेगा. वहीँ दूसरे हाई-एंड टैरिफ का नाम ‘कॉम्बो 6801’, इसके तहत प्राइमरी अकाउंट को Rs. 6,800 का टॉक टाइम मिलेगा, साथ ही सेकेंडरी अकाउंट को भी इतनी ही कीमत का टॉक टाइम मिलेगा.

वैसे बता दें कि, अभी हाल ही में BSNL ने एक Rs. 149 का प्लान भी पेश किया है. इस ऑफर के तहत नए यूजर्स को सिर्फ Rs. 149 की कीमत वाले प्रीपेड प्लान में रोजाना 30 मिनट लोकल या STD फ्री कॉल्स मिल रही है. अगर यूजर्स Rs. 439 की कीमत का भुगतान करते हैं, तो उन्हें तीन महीनों के लिए फ्री अनलिमिटेड कॉल्स मिल रही है. इसके साथ ही यूजर्स को 300MB डाटा भी मिलेगा. हालाँकि इसके तहत अन्य नेटवर्क पर सिर्फ 30 मिनट रोजाना ही फ्री कालिंग मिल रही है. यह ऑफर भारत के सभी राज्यों में 24 जनवरी से शुरू हो गया है. इसके तहत अन्य टेलीकॉम नेटवर्क से BSNL पर नंबर पोर्टेबिलिटी के तहत भी जुड़ा जा सकता है.

इसे भी देखें: हरियाणा सरकार भीम एप्लिकेशन के माध्यम से बिलों का भुगतान करने पर दे रहा है छूट

इसे भी देखें: शाओमी रेड्मी नोट 4 को मिला एंड्राइड 7.0 नूगा प्रीव्यू का अपडेट

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo