BSNL ने बनाया एक बड़ा रिकॉर्ड, निजी टेलीकॉम ऑपरेटर्स को छोड़ा पीछे...

द्वारा Digit NewsDesk | पब्लिश किया गया 23 Jun 2016
HIGHLIGHTS
  • देश की बड़ी टेलीकॉम कंपनी BSNL ने अप्रैल महीने में बहुत बड़े पैमाने पर सब्सक्राइबर अपने साथ जोड़े हैं. साथ ही बता दें कि BSNL ने निजी ऑपरेटर्स को इस मामले में पिछले छोड़ दिया है.

BSNL ने बनाया एक बड़ा रिकॉर्ड, निजी टेलीकॉम ऑपरेटर्स को छोड़ा पीछे...
BSNL ने बनाया एक बड़ा रिकॉर्ड, निजी टेलीकॉम ऑपरेटर्स को छोड़ा पीछे...

देश की बड़ी टेलीकॉम कंपनी BSNL ने बुधवार को कहा है कि अप्रैल महीने में बहुत बड़े पैमाने पर सब्सक्राइबर अपने साथ जोड़े हैं. साथ ही बता दें कि BSNL ने निजी ऑपरेटर्स को इस मामले में पिछले छोड़ दिया है.

इसे भी देखें:  [Hindi - हिन्दी] Asus Zenfone Zoom Review in Hindi Video

इसके साथ ही BSNL ने अपनी एक स्टेटमेंट में कहा है कि, “BSNL की अप्रैल 2016 मे४ ग्रोथ 1.32% हुई है वहीँ अगर अन्य की बात करें तो उनकी महज़ 0.06% ही ग्रोथ देखने को मिली है. इसके साथ साथ BSNL ने पिछले कुछ महीने जैसे फरवरी, मार्च और अप्रैल में भी अच्छी ग्रोथ दिखाई है.”

टेलीकॉम ओथोरिटी ऑफ़ इंडिया द्वारा जारी किये गए नए डाटा के आधार पर कहा जा सकता है कि BSNL ने अपने साथ बड़े पैमाने पर लोगों को जोड़ा है और अप्रैल में  ये आंकड़ा 105.92 करोड़ पहुंच गया है बता दें कि यह आंकड़ा मार्च में 105.88 करोड़ था.

इसके साथ ही बता दें कि यह लगभग 0.06% लगभग 103.36 करोड़ मार्च से लगभग 103.42 करोड़ अप्रैल में पहुँच गया है. इसके साथ साथ आपको जानकारी दे दें कि BSNL ने अप्रैल में अपने साथ लगभग 11.39 लाख सब्सक्राइबर्स को जोड़ा है. इसके साथ ही अगर भारती एयरटेल की बात करी तो यह आंकडा 9.78 लाख है, एयरसेल की बात करें तो यह आंकड़ा 5.72 लाख, रिलायंस का यही आंकड़ा 1.1 लाख है, वोडाफ़ोन इस मामले में 46,600 पर ही बना हुआ है साथ है अगर MTNL की बात करें तो यह आंकड़ा 11,591 तक ही सीमित है.

इसे भी देखें: अमेज़न ने भारत में पेश किया नया किंडल

इसे भी देखें: BSNL Rs. 118 में देगा साल भर की सर्विस

Digit NewsDesk
Digit NewsDesk

Email Email Digit NewsDesk

Follow Us Facebook Logo Facebook Logo Facebook Logo

About Me: Digit News Desk writes news stories across a range of topics. Getting you news updates on the latest in the world of tech. Read More

Advertisements

ट्रेंडिंग टेक न्यूज़

Advertisements

LATEST ARTICLES सारे पोस्ट देखें

Advertisements
DMCA.com Protection Status