Airtel का यह स्पेशल रिचार्ज 100 रुपये अधिक देने पर दे रहा है OTT का लाभ

Airtel का यह स्पेशल रिचार्ज 100 रुपये अधिक देने पर दे रहा है OTT का लाभ
HIGHLIGHTS

अगर 499 रुपये के रिचार्ज की बात करें तो प्लान में फ्री OTT बेनेफिट मिलेगा

अगर आप यह प्लान चुनते हैं तो आपको Amazon Prime और Disney+ Hotstar का फ्री सब्स्क्रिप्शन मिलेगा

हाई स्पीड के साथ एयरटेल 5G प्लस का उपयोग कर सकेंगे

Airtel भारत में मौजूद बड़ी दूरसंचार कंपनियों में से एक है जो अपने पोर्टफोलियो में कई आकर्षक प्लांस ऑफर करता है, जिसमें फ्री ओटीटी वाले प्लान भी शामिल हैं। बता दें, जिस प्लान की हम बात कर रहे हैं इसकी कीमत बेस प्लान से केवल 100 रुपये अधिक है। 

दरअसल यह एयरटेल (Airtel) का पोस्टपेड प्लान है जिसकी कीमत 499 रुपये है है और इसका बेस प्लान 399 रुपये में आता है। अगर 499 रुपये के रिचार्ज की बात करें तो प्लान में फ्री OTT बेनेफिट मिलेगा। इसके अलावा, प्लान में 75GB डाटा मिलेगा। साथ ही यूजर्स अनलिमिटेड कॉलिंग और प्रतिदिन 100SMS का लाभ उठा सकते हैं। 

यह भी पढ़ें: Realme 10 भारतीय लॉन्च डेट रिवील: फोन के तगड़े फीचर्स मचाएंगे मार्केट में धमाल

airtel

जैसा कि हमने बताया Airtel का यह प्लान OTT बेनेफिट के साथ आता है। अगर आप यह प्लान चुनते हैं तो आपको Amazon Prime और Disney+ Hotstar का फ्री सब्स्क्रिप्शन मिलेगा। 

हाल ही में एयरटेल ने इंदौर में अपने 5जी सेवा की शुरुआत कर दी है। टेलीकॉम कंपनी ने बयान में कहा कि 5जी सक्षम डिवाइस वाले ग्राहक बिना अधिक पैसा दिए हाई स्पीड के साथ एयरटेल 5G प्लस का उपयोग कर सकेंगे। 

अगर आप इंदौर में रहते हैं तो जान लें अभी आप विजय नगर, रसोमा चौक, बॉम्बे हॉस्पिटल स्क्वायर, रेडिसन स्क्वायर, खजराना क्षेत्र, सदर बाजार, गीता भवन, पंचशील नगर, अभिनंदन नगर, पत्रकार कॉलोनी, यशवंत रोड, फीनिक्स सिटाडेल मॉल और कुछ अन्य चुनिंदा जगहों पर 5जी सेवा का लाभ उठा सकेंगे।  

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo