Airtel ने इस शहर के लिए शुरू की 5G Plus सेवा, देखें किन इलाकों में उठा सकेंगे लाभ

Airtel ने इस शहर के लिए शुरू की 5G Plus सेवा, देखें किन इलाकों में उठा सकेंगे लाभ
HIGHLIGHTS

Bharti Airtel ने आज इंदौर में अपने 5जी सेवा की शुरुआत कर दी है

5जी सक्षम डिवाइस वाले ग्राहक बिना अधिक पैसा दिए हाई स्पीड के स/थ एयरटेल 5G प्लस का उपयोग कर सकेंगे

इंदौर के इन इलाकों में उपलब्ध हुई एयरटेल की 5जी प्लस सर्विस

जैसा कि हम जानते हैं 1 अक्टूबर 2022 को भारत में 5G नेटवर्क को लॉन्च किया गया था। इसी के साथ ही Reliance jio और Airtel ने भी लंबे इंतजार के बाद अपनी 5G सेवा शुरू की थी। बता दें कि Airtel ने अपनी 5G प्लस सेवा को दिल्ली, मुंबई, चेन्नई, बैंगलोर, हैदराबाद, सिलिगुड़ी, नागपुर,पानीपत, गुरुग्राम, गुवाहाटी, पटना और पुणे जैसे शहरों में जारी कर दिया है। मार्च 2024 तक पूरे देश में कंपनी की 5जी सेवा शुरू होने की उम्मीद है। 

यह भी पढ़ें: Redmi Note 12 Pro 5G के कैमरा फीचर्स बना देंगे दीवाना, लॉन्च से बस दो दिन दूर

अब इंदौर के लोग भी उपयोग कर सकेंगे Airtel की 5G सेवा 

Bharti Airtel ने आज इंदौर में अपने 5जी सेवा की शुरुआत कर दी है। टेलीकॉम कंपनी ने बयान में कहा कि 5जी सक्षम डिवाइस वाले ग्राहक बिना अधिक पैसा दिए हाई स्पीड के साथ एयरटेल 5G प्लस का उपयोग कर सकेंगे। 

airtel 5g

इंदौर के इन इलाकों में मिलेगी सेवा 

अगर आप इंदौर में रहते हैं तो जान लें अभी आप विजय नगर, रसोमा चौक, बॉम्बे हॉस्पिटल स्क्वायर, रेडिसन स्क्वायर, खजराना क्षेत्र, सदर बाजार, गीता भवन, पंचशील नगर, अभिनंदन नगर, पत्रकार कॉलोनी, यशवंत रोड, फीनिक्स सिटाडेल मॉल और कुछ अन्य चुनिंदा जगहों पर 5जी सेवा का लाभ उठा सकेंगे। 

यह भी पढ़ें: बजट में फोन चाहने वालों के लिए मार्केट में उतरा नया ऑप्शन, देखें हर एक डीटेल

इसी बीच बताते चलें, वनप्लस ने हाल ही में घोषणा की है कि भारत में वनप्लस 5जी स्मार्टफोन खरीदने वाले यूजर्स अब भारत में 5जी नेटवर्क का आनंद ले सकते हैं, बशर्ते वे एयरटेल और रिलायंस जियो जैसे दूरसंचार प्रदाताओं का उपयोग कर रहे हों। (पूरी खबर पढ़ें) ब्रांड ने पुष्टि की कि जो वनप्लस डिवाइस 2020 के बाद लॉन्च किए गए हैं (फ्लैगशिप के साथ-साथ नॉर्ड डिवाइस भी शामिल हैं) अब आधिकारिक तौर पर 5जी को सपोर्ट करने में सक्षम हैं।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo