2020 के बाद लॉन्च हुए OnePlus फोंस को मिलेगा Jio और Airtel का 5G सपोर्ट

2020 के बाद लॉन्च हुए OnePlus फोंस को मिलेगा Jio और Airtel का 5G सपोर्ट
HIGHLIGHTS

OnePlus ने Jio और Airtel के 5G सपोर्ट के बारे में की पुष्टि

Vi का 5G सपोर्ट आते ही वनप्लस इसे भी करेगा जॉइन

2020 के बाद लॉन्च हुए वनप्लस फोंस को मिलेगा यह सपोर्ट

वनप्लस ने घोषणा की है कि भारत में वनप्लस 5जी स्मार्टफोन खरीदने वाले यूजर्स अब भारत में 5जी नेटवर्क का आनंद ले सकते हैं, बशर्ते वे एयरटेल और रिलायंस जियो जैसे दूरसंचार प्रदाताओं का उपयोग कर रहे हों। ब्रांड ने पुष्टि की कि जो वनप्लस डिवाइस 2020 के बाद लॉन्च किए गए हैं (फ्लैगशिप के साथ-साथ नॉर्ड डिवाइस भी शामिल हैं) और अब आधिकारिक तौर पर 5जी को सपोर्ट करने में सक्षम हैं।

यह भी पढ़ें: मीडियाटेक हीलियो G85 और 3.5mm जैक के साथ लॉन्च हुआ Redmi 12C

OnePlus के फोंस को मिला 5जी नेटवर्क का सपोर्ट 

यह सुनिश्चित करने के लिए कि सभी ग्राहक सेवाओं का आनंद ले सकें, नई दिल्ली में Vi 5G नेटवर्क का उपयोग करके उपकरणों का परीक्षण किया गया है, जिसका अर्थ है कि जैसे ही Vi भारत में 5G की पेशकश शुरू करता है, तो यूजर्स नेटवर्क का उपयोग करने में सक्षम होंगे। ब्रांड ने यह भी पुष्टि की है कि वह पूरे देश में यूजर्स को 5G तकनीकी सेवाएं प्रदान करने के लिए प्रमुख दूरसंचार भागीदारों के साथ काम कर रहा है।

oneplus 10 pro

OnePlus ने दिल्ली में इंडिया मोबाइल कांग्रेस (IMC) के दौरान 5G तकनीक की क्षमताओं की एक झलक पेश करने के लिए Airtel, Jio और Vi के साथ सहयोग किया। यूजर्स ने OnePlus स्मार्टफोन्स पर 5G नेटवर्क का रियल-टाइम प्रदर्शन देखा।

OnePlus ने जियो 5जी और एयरटेल 5जी सपोर्ट के लिए सपोर्ट जारी करने की पुष्टि की 

यह भी पढ़ें: POCO C50 आज ही भारत में हो रहा लॉन्च: सस्ती कीमत में मिलेंगे बढ़िया फीचर्स

नवनीत नाकरा, वनप्लस इंडिया के सीईओ और भारत क्षेत्र के प्रमुख, वनप्लस इंडिया ने 5जी को समर्थन देने की क्षमता के बारे में विस्तार से बताया, “हम अपने भारतीय समुदाय के लिए परिवर्तनकारी 5जी तकनीक लाने के लिए भारत के प्रमुख दूरसंचार खिलाड़ियों के साथ हाथ मिलाकर रोमांचित हैं। हम सकारात्मक हैं कि हमारे भविष्य के लिए तैयार स्मार्टफोन हमारे दूरसंचार साथियों द्वारा पेश की जाने वाली बेहतर 5जी नेटवर्क क्षमताओं के साथ मिलकर हमारे यूजर्स को सीमलेस तकनीकी के साथ सशक्त बनाएंगे और इससे उन्हें अपने दैनिक जीवन में और भी बहुत कुछ हासिल करने में मदद मिलेगी।”

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo