POCO C50 आज ही भारत में हो रहा लॉन्च: सस्ती कीमत में मिलेंगे बढ़िया फीचर्स

POCO C50 आज ही भारत में हो रहा लॉन्च: सस्ती कीमत में मिलेंगे बढ़िया फीचर्स
HIGHLIGHTS

Poco की ओर से एक नया एंट्री-लेवल स्मार्टफोन POCO C50 आज ही भारत में लॉन्च होगा।

फ्लिपकार्ट पर इस फोन के लिए एक माइक्रो-साइट भी लाइव कर दी गई है।

लगभग ₹7,000 के दाम में आ सकता है यह स्मार्टफोन।

पिछले हफ्ते Poco की ओर से एक टीजर लॉन्च किया गया था कि यह भारत में एक नया C-सीरीज स्मार्टफोन POCO C50 लॉन्च करने वाला है। अब ब्रांड इस बात की पुष्टि कर चुका है कि यह नया डिवाइस आज ही भारत में लॉन्च किया जाने वाला है। POCO C50 के लिए फ्लिपकार्ट पर एक माइक्रोसाइट भी लॉन्च कर दी गई है, जो डिवाइस की कई स्पेसिफिकेशंस को दर्शाती है। 

यह जानना आवश्यक है कि Poco C50 एक मीडियाटेक हीलिओ A22 चिपसेट और 3GB रैम से लैस है जो कि हाल ही में गीकबेंच डेटाबेस पर देखा गया था। फ्लिपकार्ट पर लॉन्च Poco C50 माइक्रोसाइट में भी इन स्पेसिफिकेशंस की पुष्टि की जा चुकी है और यह भी पता चला है कि यह एंट्री-लेवल स्मार्टफोन एंडरोइड 12 गो एडिशन पर चलता है। माइक्रोसाइट के माध्यम से यह भी जानकारी मिली है कि यह स्मार्टफोन Redmi A1+ के रूप में रिब्रांडेड किया जाएगा। 

POCO C50

POCO C50 स्पेसिफिकेशंस 

Poco C50 माइक्रो-साइट के अनुसार, यह 6.52-इंच HD+ डिस्प्ले के साथ आएगा जिसमें 120Hz टच सैंपलिंग रेट और एक वॉटरड्रॉप नौच शामिल होगा, इस नौच में एक 5MP सेल्फी कैमरा दिया जाएगा। कहा जा रहा है कि Poco C50 मीडियाटेक हीलिओ A22 प्रोसेसर के साथ एक IMG PowerVR GPU पर चलता है। स्मार्टफोन में 5000mAh बैटरी दी गई है जो 10W चार्जिंग को सपोर्ट करती है। यह हैंडसेट एक ड्यूअल कैमरा सेटअप से लैस होगा जिसमें एक 8MP प्राइमरी सेंसर के साथ सेकेंडरी डेप्थ सेंसर दिया जाएगा। इसी के साथ इसमें एक LED फ्लैश भी शामिल होगा। इसके अतिरिक्त, स्मार्टफोन में एक रियर-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर मिलेगा।

entry-level smartphone

POCO C50 कीमत 

हालांकि कंपनी के द्वारा Poco C50 की असल कीमत की पुष्टि नहीं की गई है लेकिन रूमर्स की मानें तो, इसकी कीमत लगभग ₹7,000 हो सकती है।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo