Airtel ब्रॉडबैंड प्लान्स पर दे रहा है अब ज्यादा डाटा

Airtel ब्रॉडबैंड प्लान्स पर दे रहा है अब ज्यादा डाटा
HIGHLIGHTS

मौजूदा Airtel यूजर्स को इस बिल साइकिल में यह लाभ अपने आप ही मिल जायेंगे, हालाँकि नए यूजर्स नए प्लान्स में से चुनाव कर सकते हैं.

Airtel ने आज जानकारी दी है कि, उसने अपने मौजूदा ब्रॉडबैंड प्लान्स में बदलाव किया है और अब वह पहले वाली कीमत में ही पहले की तुलना में ज्यादा डाटा दे रहा है. 

अब दिल्ली में Rs. 899 की कीमत में 60GB हाई-स्पीड डाटा मिल रहा है, वहीँ पहले इस प्लान के तहत सिर्फ 30GB डाटा ही मिलता था. वहीँ Rs. 1099 की कीमत वाले प्लान में अब 90GB हाई-स्पीड डाटा मिल रहा है, पहले इसके तहत यूजर्स को सिर्फ 50GB डाटा ही मिलता था. इसके अलावा Rs. 1299 की कीमत में अब 125GB डाटा मिल रहा है, वहीँ पहले इस कीमत में सिर्फ 75GB डाटा ही मिलता था. 

इसके अलावा Rs. 1499 की कीमत में अब 160GB डाटा मिल रहा है, वहीँ पहले इस कीमत में सिर्फ Rs. 100GB डाटा ही मिलता था. वहीँ Rs. 1799 की कीमत वाले प्लान के तहत अब 220GB डाटा मिल रहा है, इसके तहत 100Mbps की स्पीड मिल रही है.यह नए प्लान्स एयरटेल के सभी सर्कल्स भी लागु हो गए हैं. 

मौजूदा Airtel यूजर्स को इस बिल साइकिल में यह लाभ अपने आप ही मिल जायेंगे, हालाँकि नए यूजर्स नए प्लान्स में से चुनाव कर सकते हैं. कंपनी ने अभी हाल ही में अपनी V-Fiber सेवा को लॉन्च किया था.

सोर्स

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo