एयरसेल Rs. 35 में दे रहा है 1GB डाटा और Rs. 999 में 36GB डाटा

एयरसेल Rs. 35 में दे रहा है 1GB डाटा और Rs. 999 में 36GB डाटा
HIGHLIGHTS

वहीँ Rs. 999 की कीमत में यूजर्स को 36GB 3G डाटा मिलेगा. इस ऑफर की वैलिडिटी एक साल है.

एयरसेल ने अभी अपने यूजर्स के लिए अब नया प्लान पेश किया है. एयरसेल अपने यूजर्स के लिए दो नए प्लान लेकर आया है. एयरसेल के नया प्लान के तहत यूजर्स को Rs. 35 और Rs. 64 में 1GB 3G डाटा क्रमशः 3 दिन और 7 दिन के लिए मिलेगा. 

वहीँ Rs. 999 की कीमत में यूजर्स को 36GB 3G डाटा मिलेगा. इस ऑफर की वैलिडिटी एक साल है. हालाँकि फ़िलहाल के टेलीकॉम बाज़ार पर नज़र डालें तो ये ऑफर कुछ खास नहीं लगेगा. 

वैसे बता दें कि, फ़िलहाल भारतीय टेलीकॉम बाज़ार में काफी हलचल देखी जा सकती है. रोजाना कोई न कोई कंपनी बाज़ार में कोई नया प्लान पेश कर देती है. हालाँकि अभी भी बाज़ार में रिलायंस जियो की लोकप्रियता काफी बनी हुई है. 

रिलायंस जियो की फ्री सेवायें 31 मार्च 2017 को ख़त्म होने वाली है और 1 अप्रैल से रिलायंस जियो की सेवायों को इस्तेमाल करने के लिए यूजर्स को पैसा देना होगा. हालाँकि अभी हाल ही में रिलायंस जियो ने प्राइम मेम्बरशिप ऑफर को पेश किया है. इस ऑफर के लिए यूजर्स को Rs. 99 का भुगतान करना होगा और उसके बाद यूजर्स अलग-अलग प्लान्स में से अपने इस्तेमाल अनुसार कोई प्लान ले सकते हैं. वैसे रिलायंस जियो का सबसे बढ़िया प्लान Rs. 303 का है, जिसके तहत यूजर्स को हर दिन 1GB 4G डाटा मिलेगा. वैसे तो जियो ने अपनी प्राइम मेम्बरशिप सेवा को भी लॉन्च कर दिया है. जिसके लिए यूजर को Rs. 99 का भुगतान करना होगा. हालाँकि इसके बाद यूजर्स को हर महीने किसी प्लान को लेना होगा या रिचार्ज करना होगा. इसके चलते अब जियो के एक नए प्लान के बारे में जानकारी मिली है. इस प्लान के तहत 350GB 4G डाटा मिलेगा और इसकी कीमत Rs. 4,999 होगी. इसके साथ ही यूजर्स को अनलिमिटेड वोइस कॉल्स और मेसेज के अलावा जियो ऐप की सुविधा भी मिलेगी. इसकी वैलिडिटी 180 दिन है.

सोर्स

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo