Zuk 2 प्रो स्मार्टफ़ोन लॉन्च, 6GB रैम से लैस

Zuk 2 प्रो स्मार्टफ़ोन लॉन्च, 6GB रैम से लैस
HIGHLIGHTS

इस स्मार्टफ़ोन की सबसे बड़ी खासियत है इसकी 6GB की रैम, बाज़ार में बहुत ही कम फ़ोन हैं जो 6GB की रैम के साथ आते हैं.

लेनोवो के ब्रांड Zuk ने अपने नए स्मार्टफ़ोन 2 प्रो को लॉन्च किया है. फ़िलहाल इस स्मार्टफ़ोन को चीन में पेश किया गया है, चीन में इस फ़ोन के 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज वाले वर्जन की कीमत CNY 2699 (लगभग Rs. 27,600) रखी गई है. यह स्मार्टफ़ोन 22 अप्रैल से कंपनी की चीन आधारित वेबसाइट पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा. हालाँकि इस स्मार्टफ़ोन के 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज वाला वर्जन 10 मई से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा, लेकिन अभी तक कम्पनी ने इसकी कीमत के बारे में जानकारी नहीं दी है. जैसा की हमने आपको उपर बताया है कि इस स्मार्टफ़ोन की सबसे बड़ी खासियत है इसकी 6GB की रैम, बाज़ार में बहुत ही कम फ़ोन हैं जो 6GB की रैम के साथ आते हैं.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Samsung Galaxy S7 Edge Review (After 1 Month of Usage) Video

अगर फीचर्स पर नज़र डालें तो Zuk 2 प्रो स्मार्टफ़ोन में 5.2-इंच की फुल HD डिस्प्ले मौजूद है, इस डिस्प्ले का रेजोल्यूशन 1080×1920 पिक्सल है. यह एक सुपर AMOLED डिस्प्ले है जो 2.5D कर्वेड ग्लास से लैस है. यह स्मार्टफ़ोन एंड्राइड 6.0 मार्शमैलो (ZUI 2.0 स्किन के साथ) से लैस है. इसमें क्वाड-कोर कुअलकॉम स्नेपड्रैगन 820 प्रोसेसर और अड्रेनो 530 GPU भी मौजूद है.

इस स्मार्टफ़ोन के कैमरे पर नज़र डालें तो इसमें 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा मौजूद है. रियर कैमरे के साथ ड्यूल-टोन LED फ़्लैश दी गई है. इस फ़ोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी मौजूद है. यह फ़ोन 4G सपोर्ट के साथ आता है. इसमें वाई-फाई, ब्लूटूथ v4.2, GPS or USB 3.1 टाइप-C जैसे फीचर्स मौजूद हैं. यह 3100mAh की बैटरी से लैस है, जो की क्विक चार्ज 3.0 के सपोर्ट के साथ आती है. इस फ़ोन में एक हार्ट-रेट सेंसर भी मौजूद है. यह फ़ोन फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस है. यह मेटल बॉडी के साथ पेश किया गया है साथ ही इसमें 3D फ्लोटिंग ग्लास डिज़ाइन भी दिया गया है.

इसे भी देखें: LG G5 SE पेश, क्वाल-कॉम स्नेपड्रैगन 652 प्रोसेसर से लैस

इसे भी देखें: शाओमी रेड्मी नोट 3 स्मार्टफ़ोन 27 अप्रैल को ओपन सेल में होगा उपलब्ध

इमेज सोर्स

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo