जुलाई से ऑफलाइन बाज़ार में मिलना शुरू हो जाएगा Yu Yunicorn

जुलाई से ऑफलाइन बाज़ार में मिलना शुरू हो जाएगा Yu Yunicorn
HIGHLIGHTS

माइक्रोमैक्स के Yu टेलीवेंचर्स ने कहा है कि आप जुलाई से Yu Yunicorn स्मार्टफ़ोन को ऑफलाइन माध्यम से ले सकते हैं.

माइक्रोमैक्स के Yu टेलीवेंचर्स ने कहा है कि आप जुलाई से Yu Yunicorn स्मार्टफ़ोन को ऑफलाइन माध्यम से ले सकते हैं. बता दें कि ये स्मार्टफोन अभी महज़ ऑनलाइन ही ख़रीदा जा सकता है साथ ही बता दें कि इसकी कीमत लॉन्च के पहले महीने तक  Rs. 12,999 रहने वाली है इसके बाद ये स्मार्टफ़ोन Rs. 14,999 में मिलेगा. इस स्मार्टफ़ोन को आप फ्लिप्कार्ट के माध्यम से एक्सक्लूसिव तौर पर मिलेगा. इस स्मार्टफ़ोन को फ्लिपकर के माध्यम से 7 जून से फ़्लैश सेल के माध्यम से सेल किया जाएगा.

इसके अलावा कंपनी के CO-founder राहुल शर्मा ने कहा है कि, आने वाले समय में इस स्मार्टफ़ोन को सभी उपभोक्ताओं के लिए ऑफलाइन भी उप्लंध कराया जाएगा.”

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] The most bizarre Nokia phone designs ever (Hindi) Video

इस फ़ोन में 5.5-इंच की फुल HD डिस्प्ले मौजूद है. यह डिवाइस 1.8GHz मीडियाटेक हेलिओ P10 प्रोसेसर के साथ ही 4GB की रैम से लैस है. इस फ़ोन में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा मौजूद है. फ़ोन में 32GB की इंटरनल स्टोरेज भी मौजूद है और स्टोरेज को 128GB तक बढ़ाया जा सकता है. फोन 4000mAh की बैटरी से लैस है.

यह फ़ोन एंड्राइड ऑन स्टेरॉयडस (AOS) पर काम करता है. यह एंड्राइड लोलीपॉप पर आधारित है. कंपनी का दावा है कि इस फ़ोन में मार्शमैलो का अपडेट भी बहुत ही जल्द मिलेगा. इस फ़ोन में एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी मौजूद है. साथ ही इसमें DTS ऑडियो का सपोर्ट भी दिया गया है.

इसके साथ ही कंपनी ने एंड्राइड यू 2.0 को भी पेश किया, जिसके जरिये यूजर्स कई तरह की सर्विसेज इस्तेमाल कर सकेंगे.

इसे भी देखें: वनप्लस ने भारत में अपना पहला एक्सक्लूसिव सर्विस सेंटर खोला

इसे भी देखें: LeEco Le 2 स्मार्टफ़ोन भारत में लॉन्च से पहले ही हुआ सेल के लिए उपलब्ध

Digit NewsDesk

Digit NewsDesk

Digit News Desk writes news stories across a range of topics. Getting you news updates on the latest in the world of tech. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo