Xiaomi Mi Max 3 स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन लीक, इन दमदार फीचर्स के साथ आपके बजट में लॉन्च किया जा सकता है डिवाइस

Xiaomi Mi Max 3 स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन लीक, इन दमदार फीचर्स के साथ आपके बजट में लॉन्च किया जा सकता है डिवाइस
HIGHLIGHTS

Xiaomi की ओर से अपने इस बड़ी स्क्रीन वाले स्मार्टफोन को अगले महीने लॉन्च किया जा सकता है। इस डिवाइस को 6.99-इंच की स्क्रीन और क्वालकॉम के नए चिपसेट स्नेपड्रैगन 710 के साथ लॉन्च किया जा सकता है।

यह बात किसी भी नहीं छिपी है कि Xiaomi अपनी अगली पीढ़ी के Mi Max स्मार्टफोन पर काम कर रहा है। कंपनी के CEO ने इस बारे में पहले ही जानकारी दे दी है कि वह अपने इस डिवाइस को जुलाई में किसी भी समय लॉन्च कर सकते हैं। इसके लॉन्च से पहले ही एक नया लीक सामने आया गया है, जो इसके बारे में काफी कुछ बयाँ कर रहा है। इस डिवाइस के स्पेसिफिकेशन की पूरी जानकारी इस लीक से सामने आ चुकी है। 

आपको बता दें कि वेइबो पर इस स्मार्टफोन को लेकर काफी जानकारी सामने आ चुकी है। ऐसा भी कहा जा सकता है कि लॉन्च से पहले ही इस डिवाइस के बारे में हम बहुत कुछ जान चुके हैं। अगर इसकी स्पेक्स शीट पर नजर डाली जाए तो आपको बता देते हैं कि इस नए डिवाइस यानी Mi Max 3 में Mi Max 2 के मुकाबले बड़े बदलाव किये गए हैं। 

अगर इस डिवाइस के लीक स्पेक्स पर नजर डालें तो आपको बता देते हैं कि इस डिवाइस को 6.99-इंच की एक डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया जा सकता है, यह स्क्रीन 18:9 आस्पेक्ट रेश्यो के साथ आने वाली है। इसके अलावा इसे क्वालकॉम के लेटेस्ट स्नेपड्रैगन 710 चिपसेट के साथ लॉन्च किया जा सकता है। इस प्रोसेसर को हमने Mi 8 SE में भी अभी हाल ही में चीन में लॉन्च होने के बाद देखा है। इस डिवाइस को अलग अलग दो वैरिएंट्स में लॉन्च किया जा सकता है। इसमें कंपनी की परंपरा नजर आती है। जो पहले से ही अपने किसी भी स्मार्टफोन को अलग अलग वैरिएंट्स में लॉन्च करने की है। आपको बता दें कि डिवाइस को 4GB और 6GB मॉडलों में लॉन्च किया जा सकता है। 

फोन में फोटोग्राफी के लिए आपको एक ड्यूल कैमरा सेटअप मिल रहा है, जिसमें एक प्राइमरी सेंसर 20-मेगापिक्सल का हो सकता है। इसके साथ ही डिवाइस में एक 5,000mAh क्षमता की बैटरी होने की भी बात सामने आ रही है, जो क्विक चार्ज 3.0 को सपोर्ट करती है। स्मार्टफोन एंड्राइड 8.1 Oreo पर आधारित MIUI 10 पर काम करने वाला है। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo