साल के इस महीने में लॉन्च होगा Xiaomi 13 Ultra, मिलेगा DSLR जैसा कैमरा मॉड्यूल

साल के इस महीने में लॉन्च होगा Xiaomi 13 Ultra, मिलेगा DSLR जैसा कैमरा मॉड्यूल
HIGHLIGHTS

Xiaomi 13 Ultra मई 2023 में शुरू आ सकता है

Xiaomi 13 Ultra में मिलेगा DSLR जैसा कैमरा मॉड्यूल

डिवाइस में Leica का कैमरा मिलेगा

Xiaomi ने पिछले महीने MWC में ग्लोबली Xiaomi 13 सीरीज के स्मार्टफोन को पेश किया था। अब उम्मीद है कि ब्रांड लाइनअप में एक नया डिवाइस लॉन्च करेगा। आगामी फोन को Xiaomi 13 Ultra बताया जा रहा है। यह पिछले साल के Xiaomi 12S Ultra की जगह लेगा, जो चीनी बाजार तक सीमित नहीं था। 

इसे भी देखें: Poco X4 Pro और Realme 9i से लेकर Galaxy M13 तक बड़े-बड़े ब्रांड के स्मार्टफोन खरीदें 15 हजार से भी कम में

अब जाने-माने टिपस्टर आइस यूनिवर्स के मुताबिक, Xiaomi 13 Ultra को ग्लोबल बाजारों में बेचे जाने की बात कही जा रही है। यह भी सामने आया है कि OPPO Find X6 Pro ग्लोबल लेवल पर नहीं आ सकता है। इसके अलावा, एक अन्य टिपस्टर Snoppy Tech ने खुलासा किया कि Xiaomi 13 Ultra मई 2023 में शुरू आ सकता है। हालांकि, यह देखा जाना बाकी है कि डिवाइस पहले चीन में लॉन्च होगा और फिर ग्लोबल बाजारों में आएगा।

इसे भी देखें: iPhone 15 Pro, iPhone 15 Pro Max होंगे iPhone 14 Series के मुकाबले ज्यादा अडवांस, छोटी छोटी डिटेल्स हुई लीक

Xiaomi 13 Ultra को पहले भी वेब पर देखा गया है। डिवाइस पिछले महीने लीक हुआ था और इसके कुछ डिजाइन भी सामने आए थे। आगामी डिवाइस DSLR जैसे सर्क्यूलर कैमरा मॉड्यूल की तरह आएगा जिसमें चार सेन्सर होंगे और इसमें एक पेरिस्कोप लेंस होगा। Leica ब्रांडिंग को भी देखा जा सकता है। Xiaomi 13 Ultra के बैक को वीगन लेदर फिनिश दिया जाएगा। 

चीनी टिप्स्टर Digital Chat Station ने खुलासा किया है कि Xiaomi 13 Ultra में USB 3.2 डेटा ट्रांन्स्फर और USB PD चार्जिंग स्टैन्डर्ड प्रोटोकॉल भी मिलने वाला है। 

इसे भी देखें: OnePlus Nord CE 3 Lite 5G कंपनी की भारतीय वेबसाइट पर आया नजर, जल्द होगा लॉन्च

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo