क्या अगले महीने सैमसंग लॉन्च करेगा गैलेक्सी S6 एज प्लस?

क्या अगले महीने सैमसंग लॉन्च करेगा गैलेक्सी S6 एज प्लस?
HIGHLIGHTS

अगले महीने सैमसंग 13 अगस्त को एक इवेंट होस्ट करने वाला है. जहां गैलेक्सी S6 एज प्लस को लॉन्च किया जा सकता है. क्या सैमसंग लॉन्च करेगा गैलेक्सी S6 एज प्लस? या फिर करेगा कोई और फ़ोन लॉन्च.

पिछली रिपोर्ट पर ध्यान दें कहा जा सकता है कि सैमसंग 12 अगस्त को अपना गैलेक्सी नोट 5, गैलेक्सी S6 एज प्लस लॉन्च कर सकता है, और सैमसंग ने अब इस बात पर मुहर लगा दी है कि वह 13 अगस्त को एक इवेंट का आयोजन कर रहा है. जिसके लिए एक टीज़र जारी किया गया है और इस इमेज में एक कर्वी और बड़ा स्मार्टफ़ोन दिखाया गया है.

सैमसंग टुमारो के अनुसार, यह 13 अगस्त को होने वाला इवेंट न्यूयॉर्क शहर में हो सकता है. इस इवेंट में इस स्मार्टफ़ोन को लॉन्च किया जाएगा इसके बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है, लेकिन इस लीक से ऐसे अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि यह स्मार्टफ़ोन गैलेक्सी S6 एज प्लस हो सकता है.

ऐसा माना जा रहा है कि गैलेक्सी S6 एज प्लस में ही डिस्प्ले के दोनों साइड्स कर्व्ड होने वाली है. इसके साथ ही कहा जा सकता है कि सममोबाइल पहले ही इस बात को कह चुका है कि इस स्मार्टफ़ोन में स्नेपड्रैगन 808 के स्थान पर एक्सीनोस 7420 प्रोसेसर होने वाला है. इसमें 3GB की रैम भी हो सकती है. और इसकी स्टोरेज क्षमता को भी गैलेक्सी S6 के समान 64GB ही रह सकती है.

अगर कुछ पिछले लीक्स पर गौर करें तो गैलेक्सी S6 एज प्लस में 5.5-इंच की डिस्प्ले, 16 मेगापिक्सेल का रियर कैमरा आईओएस के साथ, 5 मेगापिक्सेल का फ्रंट फेसिंग कैमरा, 4K विडियो रिकॉर्डिंग और 3000mAh क्षमता की बैटरी हो सकती है. हम इस बारे में कुछ भी पुख्ता तौर पर नहीं कह सकते हैं कि सैमसंग की इसके पिछे क्या नीति या आईडिया है.

सोर्स: फर्स्टपोस्ट 

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar is Tech, Politics, and Sports lover. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo