वीवो X6S, X6S प्लस म्यूजिक स्मार्टफोन लॉन्च

वीवो X6S, X6S प्लस म्यूजिक स्मार्टफोन लॉन्च
HIGHLIGHTS

फ़िलहाल इनकी कीमत और उलब्धता के बारे में कंपनी ने कोई जानकारी नहीं दी है. X6S और X6S प्लस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन पिछले साल दिसंबर में लॉन्च हुए अपनी पिछली जेनरेशन के फोन वीवो X6 और X6 प्लस की तरह ही हैं.

मोबाइल निर्माता कंपनी वीवो ने अपने दो नए स्मार्टफोंस X6S और X6S प्लस पेश किए हैं. फ़िलहाल इन दोनों फोंस को चीन में पेश किया गया है और इन दोनों फोंस की खासियत है कि ये म्यूजिक स्मार्टफोन हैं. बता दें कि, फ़िलहाल इनकी कीमत और उलब्धता के बारे में कंपनी ने कोई जानकारी नहीं दी है. X6S और X6S प्लस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन पिछले साल दिसंबर में लॉन्च हुए अपनी पिछली जेनरेशन के फोन वीवो X6 और X6 प्लस की तरह ही हैं.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Lenovo Vibe K5 Plus Unboxing in Hindi Video

अगर वीवो X6S स्मार्टफ़ोन के फीचर्स के बारे में बात करें तो इसमें 5.2-इंच की फुल HD सुपर एमोलेड डिस्पले दी गई है, जिसका रेजोल्यूशन 1080×1920 है. स्मार्टफ़ोन ओक्टा-कोर कुअलकॉम स्नेपड्रैगन 652 प्रोसेसर और 4GB की रैम से लैस है. इसमें 64GB की इंटरनल स्टोरेज भी मौजूद है. स्टोरेज को बढ़ाया नहीं जा सकता है. इसके साथ ही वीवो X6S स्मार्टफ़ोन में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी मौजूद है. फ़ोन में 2400mAh की बैटरी दी गई है. यह फ़ोन एंड्राइड 5.1 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है. फ़ोन में रियर फिंगरप्रिंट सेंसर, 4 G कनेक्टिविटी (भारतीय LTE बैंड सपोर्ट के साथ) जैसे फीचर भी हैं. इसके अलावा वीवो X6S वाई-फाई, ब्लूटूथ 4.0, USB OTG के साथ माइक्रो-USB 2.0, GPS और FM रेडियो जैसे फीचर से भी लैस हैं.

वहीँ अगर बात करें वीवो X6S प्लस स्मार्टफ़ोन के फीचर्स के बारे में तो इसमें 5.7-इंच की फुल HD सुपर एमोलेड डिस्प्ले दी गई है, जिसका रेजोल्यूशन 1080×1920 पिक्सल है. फ़ोन ओक्टा-कोर कुअलकॉम स्नेपड्रैगन 652 प्रोसेसर और 4GB की रैम से लैस है. फ़ोन में 64GB की इंटरनल स्टोरेज भी दी गई है. इसके साथ ही इस फ़ोन में 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी दिया गया है. इसमें 3000mAh की बैटरी भी दी गई है. ये फ़ोन एंड्राइड 5.1 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. फ़ोन में रियर फिंगरप्रिंट सेंसर, 4 G कनेक्टिविटी (भारतीय LTE बैंड सपोर्ट के साथ) जैसे फीचर भी हैं. इसके अलावा वीवो X6S वाई-फाई, ब्लूटूथ 4.0, USB OTG के साथ माइक्रो-USB 2.0, GPS और FM रेडियो जैसे फीचर से भी लैस हैं.

इसे भी देखें: शाओमी Mi 5 स्मार्टफ़ोन भारत में लॉन्च, कीमत Rs. 24,999

इसे भी देखें: शाओमी Mi नोट 2 स्मार्टफ़ोन हो सकता है 4GB रैम से लैस

इमेज सोर्स

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo