इस वेबसाइट पर नज़र आया Vivo X Flip, चिपसेट से लेकर OS तक इन फीचर्स का हुआ खुलासा

इस वेबसाइट पर नज़र आया Vivo X Flip, चिपसेट से लेकर OS तक इन फीचर्स का हुआ खुलासा
HIGHLIGHTS

Vivo X Flip कथित तौर पर फोल्डेबल स्मार्टफोन बेंचमार्किंग वेबसाइट गीकबेंच पर देखा गया है

एक अंजान मॉडल नंबर V2256A और Vivo X Flip जैसे स्पेसिफिकेशन्स देखे गए हैं

डिवाइस स्नैप्ड्रैगन 8+ जेन 1 SoC, 12जीबी रैम और एंड्रॉइड 13 मोबाइल ओएस पर चल सकता है

ऐसा लगता है कि वीवो का अपकमिंग वर्टिकली फोल्डेबल स्मार्टफोन बेंचमार्किंग वेबसाइट गीकबेंच पर देखा गया है। चर्चा में रहने वाला यह स्मार्टफोन जिसे Vivo X Flip माना जा रहा है, V2256A मॉडल नंबर को कैरी करता है और बेंचमार्किंग साइट पर इसकी उपस्थिती सुझाव देती कि इसका लॉन्च काफी नजदीक है।  

डिवाइस को क्वालकॉम के स्नैप्ड्रैगन 8+ जेन 1 SoC के साथ देखा गया है। इसमें 12जीबी रैम, 50MP सोनी IMX866 मेन कैमरा, 6.8-इंच 120Hz मेन डिस्प्ले और टॉप लिड पर थोड़ी छोटी सेकेंडरी डिस्प्ले मिलने की उम्मीद है। 

इसे भी देखें: आईफोन 15 प्रो मैक्स में होंगे अब तक के सबसे पतले स्क्रीन बेजल्स, टूटेंगे कई रिकॉर्ड

Vivo X Flip गीकबेंच लिस्टिंग 

सुर्खियों में रहने वाला वीवो एक्स फ्लिप जो स्नैप्ड्रैगन 8+ जेन 1 SoC पर चलता है और 12जीबी रैम को सपोर्ट करता है, इसने सिंगल-कोर टेस्ट में 1,695 पॉइंट्स और मल्टी-कोर टेस्ट में 4,338 पॉइंट्स प्राप्त किए हैं। डिवाइस को एंड्रॉइड 13 मोबाइल ओएस के साथ देखा जा सकता है। 

Vivo x Flip spotted on geekbench

इसे भी देखें: लॉन्च से पहले सामने आए OPPO Find X6 सीरीज के हाई-क्वालिटी रेंडर

Vivo X Flip स्पेसिफिकेशन्स (अनुमानित)

Vivo X Flip चीनी फोन निर्माता वीवो की ओर से अंदाज़न एक वर्टिकली फोल्डिंग फोन है। डिवाइस में FHD+ रिजॉल्यूशन के साथ 6.8-इंच की 120Hz मेन डिस्प्ले होने की उम्मीद है। टॉप लिड पर सेकेंडरी डिस्प्ले भी HD रिजॉल्यूशन के साथ आने की उम्मीद है। ऑप्टिक्स के विभाग में 50MP सोनी IMX866 मेन और एक 12MP IMX663 अल्ट्रा-वाइड सेन्सर दिए जाने की अफवाह है। ये कैमरे Zeiss द्वारा ट्यून्ड हो सकते हैं। डिस्प्ले का होल पंच कटआउट फ्रन्ट कैमरा सेन्सर को जगह देगा। 

हुड के अंदर, डिवाइस क्वालकॉम के स्नैप्ड्रैगन 8+ जेन 1 चिपसेट से लैस होगा जिसे 12जीबी रैम और 128जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ पेयर किया जाएगा। डिवाइस में पॉवर के लिए 44W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ एक ऑनबोर्ड 4,400mAh बैटरी होगी। 

इसे भी देखें: दो सेल्फ़ी कैमरों वाले OPPO F17 Pro पर अमेज़न दे रहा सीधे 10,000 की छूट, यहाँ देखें पूरा ऑफर

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo