Vivo लॉन्च कार्निवल में मिल रहा Vivo V7, V7 Plus, Y66 समेत कई स्मार्टफोंस पर डिस्काउंट

Vivo लॉन्च कार्निवल में मिल रहा Vivo V7, V7 Plus, Y66 समेत कई स्मार्टफोंस पर डिस्काउंट
HIGHLIGHTS

विवो ने अपनी नई ई-स्टोर्स की घोषणा की है और Vivo V7, V7 Plus, Y66, V5 समेत कई स्मार्टफोंस पर दे रहा है डील्स और डिस्काउंट.

विवो ने अपनी नई ई-स्टोर को भारत में लॉन्च किया है और 18 जनवरी तक इसने  "लॉन्च कार्निवल" का आयोजन किया है. कंपनी Vivo V7 स्मार्टफोन पर 2,000 रुपए फ्लैट डिस्काउंट दे रही है. वहीं Vivo Y66, V5 और V5 Plus जैसे चुनिंदा स्मार्टफोन्स पर 2,000 रुपए के डिस्काउंट कूपन की पेशकश कर रही है. यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि डिस्काउंट कूपन केवल सेल के दौरान ही वैलिड होंगे.

विवो नो कॉस्ट EMI का ऑप्शन भी दे रहा है. साथ ही Vivo V7 और V7+ स्मार्टफोन के लिये एक बार स्क्रीन रिप्लेसमेंट का ऑफर भी है. इसके अलावा, ग्राहकों को 500 रुपये की कीमत का बुक माइ शो कपल मूवी वाउचर मिलेगा और पूरे देश फ्री शिपिंग की सुविधा होगी. एक लकी ड्रा ऑफर भी है, जहां 10 खरीदारों को 2,999 रुपए का ब्लूटूथ स्पीकर जीतने का मौका मिलेगा.

विवो इंडिया के मुख्य मार्केटिंग अधिकारी केनी जेंग ने कहा, "हम अपने ग्राहकों को बेहतर अनुभव प्रदान करने के लिए एक और अनूठी पहल की घोषणा कर काफी उत्साहित हैं. नए ई-स्टोर के साथ, विवो के लेटेस्ट और स्टाइलिश रेंज के स्मार्टफोन्स हमारे ग्राहकों के लिये विशेष लांच ऑफ़र के साथ उपलब्ध होंगे."

नए ऑनलाइन स्टोर के अलावा, विवो ऑग्यूमेंटेड रियलिटी फीचर के साथ एक ई-स्टोर ऐप लॉन्च करने की योजना भी बना रहा है. कंपनी का कहना है कि यह लाइव चैट विकल्प देगा, जिससे उपयोगकर्ताओं को रिप्रेसेंटेटिव से बातचीत करने की इजाजत होगी. 

Arunima
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo