Honor Play 8A बनाम Honor 7A; आइये जानते हैं ज्यादा बेहतर कौन सा डिवाइस

Honor Play 8A बनाम Honor 7A; आइये जानते हैं ज्यादा बेहतर कौन सा डिवाइस
HIGHLIGHTS

Honor Play 8A मोबाइल फोन को Honor 8A मोबाइल फोन के तौर पर देखा जा रहा था, अब इस मोबाइल फोन को चीन में लॉन्च कर दिया गया है। आज हम इसी मोबाइल फोन की पीढ़ी के Honor 7A मोबाइल फोन के साथ इसकी तुलना करके देखने वाले हैं।

अगर हम पिछले सप्ताह की बात करें तो इंटरनेट पर काफी खबरें ऐसी सामने आई हैं, जिनके अनुसार, कई मोबाइल फोंस को लॉन्च किये जाने की खबर सामने आ रही है। आपको बता देते हैं कि चीन में Honor Play 8A मोबाइल फोन को दो अलग अलग रैम और स्टोरेज वैरिएंट्स में लॉन्च कर दिया गया है। इस मोबाइल फोन का सबसे खास फीचर इसका HD+ पैनल से लैस होना है, इसके अलावा इस मोबाइल फोन को वाटर-ड्राप नौच के साथ लॉन्च हुआ है। इसके अलावा इसकी पीढ़ी के पिछले मोबाइल फ़ोन यानी Honor 7A मोबाइल फोन को ड्यूल कैमरा सेटअप के साथ लॉन्च किया गया है। आइये अब नजर डालते हैं, इन दोनों ही मोबाइल फोंस के स्पेक्स पर और जानते हैं कि आखिर आपके लिए कौन सा डिवाइस बेहतर रहने वाला है। 

आइये अब शुरू करते हैं इन दोनों ही स्मार्टफोंस के स्पेक्स की चर्चा से और जानते हैं कि आखिर आपके लिए कौन सा डिवाइस ज्यादा बेहतर है। अगर हम पहले डिस्प्ले की चर्चा करें तो आपको बता देते हैं कि Honor 7A मोबाइल फोन में अआप्को एक 5.7-इंच की डिस्प्ले मिल रही है, जो आपको 720×1440 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ मिल रहा है। इसके अलावा अगर हम दूसरी ओर Honor Play 8A मोबाइल फोन की चर्चा करें तो इस मोबाइल फोन में आपको एक 6.03-इंच की डिस्प्ले 720×1560 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ मिल रही है। 

इसके अलावा अगर हम Honor 7A और Honor Play 8A मोबाइल फोन की परफॉरमेंस की चर्चा करें तो Honor 7A मोबाइल फोन में आपको क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 430 प्रोसेसर मिल रहा है, इसके अलावा अगर हम Honor Play 8A मोबाइल फोन की चर्चा करें तो इसमें आपको मीडियाटेक का चिपसेट मिल रहा है, इसके अलावा आपको बता देते हैं कि यह 2.3GHz का स्पीड के साथ मिल रहा है। 

अगर हम कैमरा आदि की बात करें तो आपको बता देते हैं कि Honor 7A मोबाइल फोन में आपको एक ड्यूल 13MP+2MP का रियर कैमरा सेटअप मिल रहा है,म इसके अलावा इसमें आपको एक 8MP का फ्रंट कैमरा भी मिल रहा है। इसके अलावा अगर हम Honor Play 8A मोबाइल फोन की बात करें तो इसमें आपको एक सिंगल कैमरा यूनिट मिल रहा है, यानी आपको इस फोन में एक 13MP का रियर कैमरा और एक 8MP का फ्रंट कैमरा मिल रहा है। 

इसके अलावा अगर हम Honor Play 8A मोबाइल फोन की बात करें तो इसे एंड्राइड 9.0 Pie पर लॉन्च किया गया है, साथ ही अगर हम Honor 7A की चर्चा करें तो इसे एंड्राइड 8.1 Oreo पर लॉन्च किया गया है, हालाँकि अगर हम कीमत की चर्चा करें तो आपको बता देते हैं कि Honor 7A मोबाइल फोन को अमेज़न इंडिया की ओर से Rs 9,225 की कीमत में लिया जा सकता है, हालाँकि अभी तक Honor Play 8A मोबाइल फोन को चीन में लॉन्च किया गया है, इसका मतलब है कि इसे भारत में अभी लॉन्च किया जाना बाकी है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo