सोनी एक्सपिरिया Z2, Z3, Z3 कॉम्पैक्ट को एंड्राइड मार्शमैलो का अपडेट मिलना शुरू

सोनी एक्सपिरिया Z2, Z3, Z3 कॉम्पैक्ट को एंड्राइड मार्शमैलो का अपडेट मिलना शुरू
HIGHLIGHTS

सोनी के स्मार्टफोंस एक्सपिरिया Z2, Z3, Z3 कॉम्पैक्ट को एंड्राइड मार्शमैलो का अपडेट मिलना शुरू हो गया है, इस नए अपडेट में एक नया कैमरा ऐप इंटरफ़ेस शामिल है.

सोनी के स्मार्टफोंस एक्सपिरिया Z2, Z3, Z3 कॉम्पैक्ट को एंड्राइड मार्शमैलो का अपडेट मिलना शुरू हो गया है. यह नया अपडेट एंड्राइड 6.0.1 पर आधारित है और फ़िलहाल इसे सिर्फ कुछ सोनी डिवाइसेस के लिए ही जारी किया गया है. फ़िलहाल ये अपडेट सिर्फ अमेरिका, यूक्रेन, मिडिल ईस्ट, रूस और नार्थ अफ्रीका में ही उपलब्ध है. इस नए अपडेट से फ़ोन के कैमरा ऐप को एक नया इंटरफ़ेस मिलेगा, साथ ही इस नए अपडेट में कुछ आवश्यक सुरक्षा पैच भी शामिल हैं जो फरवरी में जारी हुए थे.

Xperiablog के अनुसार, यह नया अपडेट सिर्फ सोनी के कुछ फोंस को भी मिलेगा जैसे कि, एक्सपिरिया Z2 (D6503), एक्सपिरिया Z3 (D6603), एक्सपिरिया Z3 कॉम्पैक्ट (D5803). यह अपडेट जल्द ही भारत में भी मिलना शुरू हो जाएगा.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Lenovo Vibe K5 Plus Unboxing in Hindi Video

सोनी ने अभी हाल ही में अपने एक्सपिरिया Z5 लाइनअप को भी नवीनतम एंड्रॉयड सॉफ्टवेयर से अपडेट किया है. इसके साथ ही बता दें कि, सोनी ने अपने एक्सपिरिया X परफॉरमेंस को MWC 2015 के दौरान पेश किया था, ये डिवाइस जल्द ही भारत में पेश हो सकता है. इस फ़ोन में 5-इंच की डिस्प्ले दी गई है, फ़ोन कुअलकॉम स्नेपड्रैगन 820 प्रोसेसर और 23 मेगापिक्सल के रियर कैमरे से लैस है. इसके साथ ही इस फ़ोन में 3GB की रैम और 32GB की इंटरनल स्टोरेज भी मौजूद है और यह भी दूसरे सोनी फोंस की तरह ही वाटरप्रूफ और डस्टप्रूफ है.

इसे भी देखें: कार्बन क्वात्रो L52, टाइटेनियम माक 6 स्मार्टफ़ोन लॉन्च

इसे भी देखें: हुवावे वॉच भारत में लॉन्च, कीमत Rs. 22,999

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo