Sony Xperia XZ2 के लिए जारी हुआ एंड्राइड P बीटा 2 अपडेट

Sony Xperia XZ2 के लिए जारी हुआ एंड्राइड P बीटा 2 अपडेट
HIGHLIGHTS

Sony Xperia XZ2 ऐसे चुनिंदा स्मार्टफोन्स में से हैं जिन्हें एंड्राइड P बीटा अपडेट प्राप्त हुआ है, इन फोंस में Nokia 7 Plus और Essential PH-1 आदि स्मार्टफोन्स भी शामिल हैं।

गूगल के पिक्सल डिवाइसेज और Essential के PH-1 स्मार्टफोन के लिए एंड्राइड P बीटा 2 जारी होने के बाद अब Sony ने भी Xperia XZ2 स्मार्टफोन के लिए एंड्राइड P बीटा 2 जारी कर दिया है। अगर आप SonyXperia XZ2 के बीटा 2 पर हैं तो आपको बीटा 2 के लिए OTA अपडेट नोटिफिकेशन प्राप्त हो जाएगा, जिसे एंड्राइड P डेवलपर प्रीव्यू 3 के नाम से जाना जाता है। Sony Xperia XZ2 ऐसे चुनिंदा स्मार्टफोन्स में से हैं जिन्हें एंड्राइड P बीटा अपडेट प्राप्त हुआ है, इन फोंस में Nokia 7 Plus और Essential PH-1 आदि स्मार्टफोन्स भी शामिल हैं।

गूगल ने पहली बार थर्ड-पार्टी फोन्स के लिए एंड्राइड P बीटा जारी किया है, जो अलग-अलग सात निर्माताओं के फोन्स हैं। Sony Xperia XZ2 के H8216, H8266 और H8296 को एंड्राइड P बीटा 2 अपडेट प्राप्त होगा, अगर यूज़र्स पहले से बीटा 1 पर है तो बीटा 2 अपडेट भी प्राप्त होगा। ये जानकारी पता नहीं चली है कि सोनी बीटा 2 की फैक्ट्री इमेज रिलीज़ करेगा या नहीं, लेकिन बीटा 1 यूज़र्स को OTA अपडेट प्राप्त होगा।

गूगल ने पहले ही गूगल पिक्सल डिवाइसेज के लिए एंड्राइड P बीटा 2 अपडेट जारी कर दिया है, जिनमें Google Pixel, Pixel XL, Pixel 2 और Pixel 2 XL शामिल हैं। Essential ने भी PH-1 स्मार्टफोन के लिए बीटा 2 अपडेट जारी कर दिया है। Sony Xperia XZ2 के अपडेट का लेटेस्ट बिल्ड नंबर PDP-PKQ1.180513.001-10128 है।

बदलावों की बात की जाए तो Sony का कहना है कि कंपनी ने पहले बीटा अपडेट में मौजूद बग्स को रिमूव कर दिया है, जिसकी वजह से कई ऐप्स क्रैश हो गए थे। Sony ने कई अन्य बग्स को भी फिक्स किया है जिसमें माइक्रोफोन्स का रुक जाना, वायरलेस चार्जिंग समस्या, SD-कार्ड फोर्मेटिंग इशू और अन्य 4G सम्बन्धी समस्याएं हैं।

वाया

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo