सैमसंग की नई पेशकश, लॉन्च किया गैलेक्सी ग्रांड प्राइम 4G कीमत Rs. 11,100

सैमसंग की नई पेशकश, लॉन्च किया गैलेक्सी ग्रांड प्राइम 4G कीमत Rs. 11,100
HIGHLIGHTS

सैमसंग ने अपना नया स्मार्टफ़ोन गैलेक्सी ग्रांड प्राइम लॉन्च किया है, स्मार्टफ़ोन 4G सपोर्ट से लैस है और इसकी कीमत Rs, 11,100 तय की गई है.

इस साल की शुरूआत में जिस फ़ोन की घोषणा की गई थी, सैमसंग ने आज उसे लॉन्च किया है, सैमसंग ने अपना नया स्मार्टफ़ोन गैलेक्सी ग्रांड प्राइम 4G इंडिया में लॉन्च कर दिया है. बता दें कि इस स्मार्टफ़ोन के 3G वैरिएंट को पिछले साल सितम्बर में ही लॉन्च किया गया था. यह स्मार्टफ़ोन बैंड 3 और बैंड 40 को सपोर्ट करता है, जिसका मतलब है यह भारत में 4G वैरिएंट पर काम करने में सक्षम है. इसके साथ ही यह स्मार्टफ़ोन एंड्राइड 5.1 लोलीपॉप पर काम करता है.

स्मार्टफ़ोन में 5-इंच की QHD (540×960 पिक्सेल्स) की PLS TFT डिस्प्ले दी गई है, स्मार्टफ़ोन में इसके साथ ही 1.2GHz क्वाड-कोर प्रोसेसर के साथ 1GB रैम के साथ कपल किया गया था. फोटोग्राफी के लिए इस स्मार्टफ़ोन में 8 मेगापिक्सेल का रियर कैमरा लेड LED फ़्लैश के साथ और 5 मेगापिक्सेल का फ्रंट फेसिंग कैमरा 85-डिग्री वाइड-एंगल लेंस के साथ दिया गया है. इस स्मार्टफ़ोन में आपको 8GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है जिसे आप 64GB तक बढ़ा सकते हैं. गैलेक्सी A8 के बारे में यहाँ जानें

अगर इस स्मार्टफ़ोन के कनेक्टिविटी ऑप्शन्स की बात करें तो इस स्मार्टफोन में ब्लूटूथ 4.0 के साथ वाई-फाई, वाई-फाई डायरेक्ट, GPS, ग्लोनास और 4G सपोर्ट करता है. इस स्मार्टफ़ोन में इसके साथ 2600mAh क्षमता की बैटरी भी दी गई है. जो कंपनी के द्वारा 14 घंटे का टॉक टाइम देती है. इस स्मार्टफ़ोन के पैमाने पर अगर बात करें तो 144.8×72.1x806mm और इसका वजन महज़ 156 ग्राम है. यह आपको वाइट, ग्रे, और गोल्ड रंगों में आसानी से उपलब्ध हो जाएगा. मोटो जी 3rd जेन की कैमरा परफॉरमेंस कैसी है यहाँ जानें.

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar is Tech, Politics, and Sports lover. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo