Samsung के इन प्रीमियम 5G फोन्स की कीमत में सीधे 10 हजार रुपए की कटौती, इससे सस्ता कहीं नहीं

Samsung के इन प्रीमियम 5G फोन्स की कीमत में सीधे 10 हजार रुपए की कटौती, इससे सस्ता कहीं नहीं
HIGHLIGHTS

पिछले साल के इन फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स को फ्लिपकार्ट पर 10000 रुपए का फ्लैट डिस्काउंट मिला है।

Galaxy S23 Ultra भी अमेज़न पर भारी डिस्काउंट के साथ लिस्टेड है।

Galaxy S24 Series में नए वर्जन्स बेहतर अनुभव के लिए कुछ अपग्रेड्स लेकर आएंगे।

Samsung Galaxy S23 और Galaxy S23 Plus को कंपनी की लेटेस्ट Galaxy S24 series के लॉन्च इवेंट से एक हफ्ते पहले भारी प्राइस कट मिले हैं। पिछले साल के इन फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स को फ्लिपकार्ट पर 10000 रुपए का फ्लैट डिस्काउंट मिला है। Galaxy S23 Ultra भी अमेज़न पर भारी डिस्काउंट के साथ लिस्टेड है। लेकिन ये डिस्काउंट एक सवाल खड़ा करते हैं कि क्या एक साल पुराने फ्लैगशिप्स को खरीदना चाहिए या फिर अपकमिंग Galaxy S24 मॉडल्स का इंतज़ार करना चाहिए। चलिए देखते हैं। 

Samsung Galaxy S23 Series Price Cut 

Galaxy S23 वर्तमान में फ्लिपकार्ट पर 128GB स्टोरेज के साथ 64,999 रुपए की डिस्काउंट की कीमत पर उपलब्ध है, वहीं इसका 256GB वेरिएन्ट अब 69,999 रुपए में मिल रहा है। इसी तरह S23+ के 256GB स्टोरेज कन्फ़िगरेशन की कीमत घटकर 84,999 रुपए हो गई है। इसके अलावा 512GB वेरिएन्ट अब 94,999 रुपए में आता है। 

यह भी पढ़ें: Digit Zero1 Awards and Best Buy Awards 2023: बेस्ट परफॉर्मिंग फोल्डेबल स्मार्टफोन

दूसरी ओर S23 Ultra अमेज़न पर 97,249 रुपए की डिस्काउंट की कीमत पर मिल रहा है। याद दिला दें कि पिछले साल का यह मॉडल भारत में 1,24,999 रुपए की शुरुआती कीमत में आया था, जिसका मतलब है कि ग्राहकों को पूरे 27,750 रुपए का फ्लैट डिस्काउंट मिल रहा है। इसके अलावा HDFC बैंक कार्ड्स पर भी अतिरिक्त ऑफर मिल रहा है जिससे इसकी कीमत 10% और घट जाएगी। 

क्या Galaxy S24 का इंतज़ार करना चाहिए?

असल में ये ऑप्शन्स ग्राहकों की जरूरत पर निर्भर करते हैं। जिन लोगों का थोड़ा टाइट बजट है और वे अच्छे कैमरा और अन्य फीचर्स के साथ एक फास्ट स्मार्टफोन चाहते हैं उन्हें पिछले साल का मॉडल खरीदना चाहिए। Galaxy S23+ मॉडल ज्यादा फास्ट चार्जिंग स्पीड, बड़ी बैटरी S23 से बड़ी स्क्रीन ऑफर करता है।

यह भी पढ़ें: Vivo X100 Series भारत में 16GB RAM और 120W चार्जिंग के साथ लॉन्च, फोटोग्राफी है Next Level

लेकिन अगर पैसों की कोई समस्या नहीं है, तो आपको Galaxy S24 Series के लिए इंतज़ार करना चाहिए क्योंकि नए वर्जन्स बेहतर अनुभव के लिए कुछ अपग्रेड्स लेकर आएंगे। 

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo