Kickstarter डील में धमाका ऑफर पर मिल रहा Samsung का 5G फोन, 5000mAh की बैटरी से लैस

Kickstarter डील में धमाका ऑफर पर मिल रहा Samsung का 5G फोन, 5000mAh की बैटरी से लैस
HIGHLIGHTS

अगर आप Samsung Galaxy M32 5G स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं तो आपके पास एक बढ़िया मौका है।

इस समय Amazon India पर Samsung Galaxy M32 5G स्मार्टफोन को बेहद ही कम कीमत में खरीदा जा सकता है।

सैमसंग का ये पोपुलर फोन Amazon Great Indian Festival Sale में भी कम कीमत में मिल सकता है।

Amazon India Festival Season के दौरान हर साल ही अपनी नई सेल को लाकर यूजर्स को बेहतरीन डील्स और ऑफर पेश करता है। इस साल भी ऐसा ही होने वाला है, आपको जानकारी के लिए बता देते है कि 23 सितंबर को Amazon Great Indian Festival Sale शुरू होने वाली है। हालांकि इस समय Amazon India पर Kickstarter Sale चल रही है। इस सेल के दौरान आप कई फोन्स को बेहद ही कम कीमत में खरीद सकते हैं। हमने आपको अभी हाल ही में Realme के इस फोन के बारे में जानकारी दी है जो मात्र 8,999 रुपये में सभी डिस्काउंट के बाद आपको घर ले जाने का मौका मिलने वाला है। 

यह भी पढ़ें: जानिए आयुष्मान खुराना क्यों कहते हैं हुमा कुरैशी को 'चुम्मा कुरैशी'

हालांकि इस सेल के दौरान सैमसंग के Galaxy M32 5G फोन को भी बेहद ही कम कीमत में खरीदा जा सकता है। इस फोन को Amazon India पर मात्र 27 फीसदी के डिस्काउंट के साथ खरीदा जा सकता है। अगर आप इस डील का लाभ लेते हैं तो आपको बता देते है कि इस फोन को आप 15 हजार रुपये के अंदर अपने घर ले जा सकते हैं। पूरी डील देखने के लिए क्लिक करें। 

सैमसंग गैलेक्सी M32 5G स्क्रीन (Samsung Galaxy M32 5G Screen)

सैमसंग गैलेक्सी एम32 5जी (Samsung Galaxy M32 5G) स्मार्टफोन में 6.5 इंच का Infinity वी-डिस्प्ले है। यह एचडी+ रेजोल्यूशन के साथ आता है। Samsung Galaxy M32 5G फोन नॉच के साथ लाया गया है। स्क्रीन की पिक्सल डेनसिटी 270ppi है। स्क्रीन रिफ्रेश रेट 60Hz को देखते हुए। स्क्रीन सुरक्षा के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 शामिल है। 

galaxy m32 5G sale

फोन में 48 मेगापिक्सल का कैमरा है

Samsung Galaxy M32 5G स्मार्टफोन में क्वाड कैमरा सेटअप है। फोन के पिछले हिस्से पर मुख्य कैमरा 48 मेगापिक्सल का है। फोन का पिछला हिस्सा 8-मेगापिक्सल के अल्ट्रा-वाइड लेंस, 5-मेगापिक्सल के मैक्रो लेंस और 2-मेगापिक्सल के डेप्थ सेंसर के साथ आता है। फोन के फ्रंट में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 13 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। 

यह भी पढ़ें: Reliance Jio के पास हैं इतने धाकड़ प्लान, Airtel-Vi बेनेफिट देखकर पड़ जाते हैं सोच में

 

मीडियाटेक प्रोसेसर

सैमसंग के इस फोन में ऑक्टा-कोर मीडियाटेक Dimensity 720 प्रोसेसर है। यह प्रोसेसर 5जी (5G) सपोर्ट करता है। फोन में मीडियाटेक पंपएक्सप्रेस फास्ट चार्जिंग भी उपलब्ध है। यह फोन डुअल 4जी वीओएलटीई (4G VoLTE) सपोर्ट करता है। 

Samsung Galaxy M32 5G Storage

Samsung Galaxy M32 5G फोन को भारत में 6GB रैम और 8GB रैम के साथ 128GB स्टोरेज वैरिएंट में लॉन्च किया गया है। अगर आप फोटो और वीडियो स्टोर करते हैं, तो फोन की स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 1TB तक बढ़ाया जा सकता है। 

galaxy m32 5G sale

सैमसंग गैलेक्सी एम32 5जी बैटरी

गैलेक्सी M32 5G में 5000mAh की बैटरी है। बैटरी 15W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है और इसमें चार्जिंग के लिए यूएसबी टाइप-सी पोर्ट दिया गया है।

यह भी पढ़ें: Realme ने भारत में लॉन्च किया सस्ता Realme C30s, 8000 रुपये से भी कम है कीमत

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo