6000mAh की बैटरी वाला Realme Phone मिल रहा 9 हजार से भी कम कीमत में, देखें डील

6000mAh की बैटरी वाला Realme Phone मिल रहा 9 हजार से भी कम कीमत में, देखें डील
HIGHLIGHTS

हम सभी जानते है कि कुछ ही दिन में यानि 23 सितंबर को Amazon India पर Great Indian Festival Sale शुरू होने वाली है।

इसके पहले ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर Kickstarter सेल चल रही है।

इस सेल में Realme Narzo 50A स्मार्टफोन पर बेहतरीन डिस्काउंट मिल रहा है।

हम सभी जानते है कि कुछ ही दिन में यानि 23 सितंबर को Amazon India पर Great Indian Festival Sale शुरू होने वाली है। हालांकि इसके पहले ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर Kickstarter सेल चल रही है। इस सेल में Realme Narzo 50A स्मार्टफोन पर बेहतरीन डिस्काउंट मिल रहा है। अब अगर आप के सस्ता फोन खरीदने पर विचार कर रहे हैं तो आपको जानकारी के लिए बता देते है कि आप इस सेल के दौरान मात्र 9 हजार से भी कम कीमत में Realme के इस फोन को अपने घर ले सकते हैं। आइए जानते है कि आखिर कैसी डील इस फोन पर मिल रही है। 

यह भी पढ़ें: Realme ने भारत में लॉन्च किया सस्ता Realme C30s, 8000 रुपये से भी कम है कीमत

आपको जानकारी के लिए बता देते है कि इस सेल के दौरान Amazon India पर आपको Realme Narzo 50A स्मार्टफोन लगभग 23 फीसदी की धमाका छूट के साथ मिल रहा है। Amazon India पर मिल रहे इस ऑफर के बाद आप मात्र 8,999 रुपये की मामूली कीमत पर इस फोन को खरीद सकते हैं। ज्यादा जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करें!

Realme Narzo 50A स्पेक्स (Realme Narzo 50A Specs)

realme narzo 50a amazon sale

Realme Narzo 50A बहुत ही अच्छे स्पेसिफिकेशंस वाला एक सस्ता फोन है। यह स्मार्टफोन 4GB रैम के साथ ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो G85 प्रोसेसर द्वारा संचालित है। स्टोरेज को देखें तो फोन में आपको दो ऑप्शन मिल रहे हैं। फोन को 64GB और 128GB स्टोरेज के साथ खरीदा जा सकता है। साथ ही, आप स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ा सकते हैं। फोन में 6.5 इंच का एचडी+ वाटरड्रॉप-स्टाइल नॉच डिस्प्ले है जिसका पिक्सल रेजोल्यूशन 720×1600 है। इसका आस्पेक्ट रेशियो 20:9 और स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 88.7 प्रतिशत है। बैक में कैमरा मॉड्यूल के साथ फिंगरप्रिंट सेंसर है। फोन Android 11 पर आधारित Realme UI 2.0 पर काम करता है।

यह भी पढ़ें: Reliance Jio के पास हैं इतने धाकड़ प्लान, Airtel-Vi बेनेफिट देखकर पड़ जाते हैं सोच में

Realme Narzo 50A में ट्रिपल रियर कैमरा है जिसका प्राइमरी सेंसर 50 मेगापिक्सल का है। दूसरा 2-मेगापिक्सेल मैक्रो कैमरा और तीसरा 2-मेगापिक्सेल ब्लैक-एंड-व्हाइट कैमरा भी है। फोन में एआई आधारित फीचर भी हैं। फोन में एक 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी है। फोन में 18W फास्ट चार्जिंग के साथ 6000mAh मौजूद है। फोन वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस, 4G वीओएलटीई और यूएसबी-सी पोर्ट को सपोर्ट करता है।

यह भी पढ़ें: जानिए आयुष्मान खुराना क्यों कहते हैं हुमा कुरैशी को 'चुम्मा कुरैशी'

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo