सैमसंग गैलेक्सी A9 प्रो स्मार्टफ़ोन पेश, 4GB रैम से लैस

सैमसंग गैलेक्सी A9 प्रो स्मार्टफ़ोन पेश, 4GB रैम से लैस
HIGHLIGHTS

ये फ़ोन 4GB रैम से लैस है. फ़ोन में 32GB की इंटरनल स्टोरेज भी दी गई है, 128GB के माइक्रो-SD कार्ड का इस्तेमाल करके इस फ़ोन की स्टोरेज को बढ़ाया जा सकता है.

मोबाइल निर्माता कंपनी सैमसंग ने अपने नए फ़ोन गैलेक्सी A9 प्रो को पेश किया है. सैमसंग गैलेक्सी A9 प्रो स्मार्टफ़ोन को चीन में एक ऑनलाइन शॉपिंग साइट पर लिस्ट किया गया है. यहाँ इस फ़ोन को कीमत के साथ पेश किया गया है. अगर इस फ़ोन की कीमत के बारे बात करें तो इस साइट पर ये फ़ोन 3,499 चीनी युआन (लगभग Rs. 35,700) में खरीदने के लिए उपलब्ध है. फ़िलहाल कंपनी की और से इस फ़ोन के लॉन्च या कीमत के बारे में कोई भी जानकारी नहीं दी गई है.

बता दें कि, अभी हाल ही में स्मार्टफोन को सर्टिफिकेशन और बेंचमार्क वेबसाइट पर देखा गया था. फोन के चीन में लॉन्च होने की खबर सबसे पहले मायड्राइवर्स ने दी है. फ़ोन मेटल फ्रेम के साथ आता है और इसे ग्लास बॉडी से डिजाइन किया गया है. सैमसंग पे सपोर्ट के साथ फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर है.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Lenovo Vibe K5 Plus Unboxing in Hindi Video

अगर सैमसंग गैलेक्सी A9 प्रो स्मार्टफ़ोन के फीचर्स पर नज़र डालें तो इसमें कर्व्ड ग्लास के साथ 6-इंच की फुल HD सुपर एमोलेड डिस्प्ले दी गई है, जिसका रेजोल्यूशन 1080×1920 पिक्सल है. फोन में 64-बिट ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 652 प्रोसेसर और ग्राफिक्स के लिए एड्रेनो 510 GPU भी मौजूद है. ये फ़ोन 4GB रैम से लैस है. फ़ोन  में 32GB की इंटरनल स्टोरेज भी दी गई है, 128GB के माइक्रो-SD कार्ड का इस्तेमाल करके इस फ़ोन की स्टोरेज को बढ़ाया जा सकता है.

इसके साथ ही सैमसंग गैलेक्सी A9 प्रो स्मार्टफ़ोन में 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और वाइड सेल्फी मोड, सेल्फ-पोर्ट्रेट मोड, पाम सेल्फी मोड के साथ 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. फ़ोन में 5000mAh की बैटरी भी मौजूद है. ये एक ड्यूल-सिम स्मार्टफ़ोन है. स्मार्टफोन एंड्रॉयड 5.1 लॉलीपॉप पर चलता है.

कनेक्टिविटी के लिए इस फ़ोन में ब्लूटूथ V4.1, GPS, NFC, वाई-फाई और USB 2.0 जैसे फीचर्स दिए गए हैं. फोन व्हाइट और गोल्ड कलर वेरिएंट में उपलब्ध हैं.

इसे भी देखें: BIG DEALS: अमेजन पर आज से शुरू हुई मेगा मोबाइल सेल, कुछ शानदार ऑफर्स

इसे भी देखें: गूगल के CEO सुंदर पिचाई को 2015 में मिली Rs. 667 करोड़ सैलरी

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo