Registration का झंझट खत्म, अब मिनटों में मिल जाएगा JioPhone Next, देखें कहाँ शुरू हुई सेल

Registration का झंझट खत्म, अब मिनटों में मिल जाएगा JioPhone Next, देखें कहाँ शुरू हुई सेल
HIGHLIGHTS

Reliance JioPhone Next स्मार्टफोन (Smartphone) अब सेल के लिए रिलायंस की Reliance Digital वेबसाइट पर उपलब्ध है

इस फोन के लिए यानि इसे खरीदने के लिए पहले से कोई रेजिस्ट्रैशन भी नहीं करना होगा

अभी तक इस स्मार्टफोन (Smartphone) यानि Reliance JioPhone Next को बिना रेजिस्ट्रैशन के ही खरीद सकते हैं

Reliance JioPhone Next स्मार्टफोन (Smartphone) अब सेल के लिए रिलायंस की Reliance Digital वेबसाइट पर उपलब्ध है। इसका मतलब है कि आप Reliance Digital Website पर जाकर Reliance JioPhone Next को खरीद सकते हैं। अब अगर आप अभी तक इस एंट्री-लेवल स्मार्टफोन (Smartphone) को खरीदने के लिए परेशान हो रहे रहे थे, जद्दोजहद कर रहे थे, तो अब आपको बड़ी ही आसानी से यह सस्ता स्मार्टफोन (Smartphone) मिल जाने वाला है। दूसरी बात यह भी है कि अब आपको इस फोन के लिए यानि इसे खरीदने के लिए पहले से कोई रजिस्ट्रेशन भी नहीं करना होगा, अभी तक इस स्मार्टफोन (Smartphone) यानि Reliance JioPhone Next को बिना रजिस्ट्रेशन के ही खरीद सकते हैं, क्योंकि अब आप इसे कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर ही ऑर्डर कर सकते हैं। JioPhone Next को Reliance Digital Website पर दोनों ही यानि ब्लू और ब्लैक रंगों में लिस्ट किया गया है। 

यह भी पढ़ें: BSNL का सबसे खास तोहफा: इन यूजर्स को 4 महीने तक नहीं होगी इंटरनेट की दिक्कत, मिलेगा फ्री डाटा

Reliance JioPhone Next मात्र 6,499 रुपये में मिलता है

अगर आप JioPhone Next स्मार्टफोन (Smartphone) को खरीदना चाहते हैं तो आपको बात देते है कि इस स्मार्टफोन (Smartphone) को बेहद ही कम प्राइस में यानि मात्र 6,499 रुपये की कीमत में ही लॉन्च किया गया था। इस स्मार्टफोन (Smartphone) को मुख्य तौर पर उन यूजर्स के लिए निर्मित किया गया है, जो अभी भी ग्रामीण इलाकों में ही रहते हैं। हालांकि अगर आप एक सेकन्डरी फोन के तौर पर एक सस्ते फोन को लेना चाहते हैं तो Google और Jio की साझेदारी में निर्मित इस स्मार्टफोन (Smartphone) को खरीद सकते हैं। 

JioPhone Next के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर 

अगर हम JioPhone Next की बात करें तो आपको बात देते है कि इस फोन में आपको एक 5.45-इंच की टचस्क्रीन मिल रही है, जो गोरिला ग्लास 3 के प्रोटेक्शन से लैस है। हालांकि फोन को HD+ रेजोल्यूशन पर लॉन्च किया गया है। यह मोबाइल फोन प्रगति OS पर काम करता है, जो एंड्रॉयड 11 Go Edition का customized वर्जन है। इसके अलावा फोन में आपको Google Assistant सपोर्ट भी मिल रहा है। फोन में आपको 10 अलग-अलग भाषाओं का सपोर्ट भी मिल रहा है। 

यह भी पढ़ें: 5 अपकमिंग हिन्दी फिल्में और वेब सीरीज़: जानें कौन-से नाम हैं शामिल 

इसके अलावा फोन में आपको 1.3GHz क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 215 क्वाड-कोर प्रोसेसर मिल रहा है। इसके अलावा फोन में आपको एक 2GB रैम के साथ 32GB की इंटरनल स्टॉरिज मिल रहा है। आप अगर इसे बढ़ाना चाहते हैं तो आपको बता देते हैं कि इस स्टॉरिज को आप माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से 512GB तक बढ़ा सकते हैं। 

EMI के साथ भी खरीदा जा सकता है JioPhone Next

अगर आप JioPhone Next को खरीदना चाहते हैं तो आपको बात देते है कि आप इसे कई EMI प्लांस के साथ भी खरीद सकते हैं। हालांकि आप एक साथ पैसा देकर भी इसे ले सकते हैं। अब अगर आप इस फोन को EMI के साथ खरीदना चाहते हैं तो आप इसे 1999 रुपये देकर अपनी पसंद के EMI Plan को चुनकर इस फोन को खरीद सकते हैं। आप इसे 24 महीने के लिए 300 रुपये EMI के साथ खरीद सकते हैं, इसके अलावा अगर आप इसे 18 महीने की EMI के साथ खरीदते हैं तो आपको इसके लिए 350 रुपये वाला प्लान लेना होगा। हालांकि इसके अलावा एक 450 रुपये की EMI वाला प्लान भी है, जो 24 महीने का है, हालांकि इतना ही नहीं 500 रुपये EMI वाला 18 महीने का प्लान भी आप ले सकते हैं। 

यह भी पढ़ें: Vodafone Idea महज़ Rs 200 से कम में दे रहा है ये सारे बेनिफिट्स, Jio-Airtel को दे रहा है मात

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo