Nokia 3310 4G वेरियंट को डाटा ऑफर्स के साथ लॉन्च करने को लेकर जियो और HMD ग्लोबल की बातचीत जारी

Nokia 3310 4G वेरियंट को डाटा ऑफर्स के साथ लॉन्च करने को लेकर जियो और HMD ग्लोबल की बातचीत जारी
HIGHLIGHTS

HMD ग्लोबल रिलायंस जियो के साथ Nokia N-Gage और E72 के अपग्रेड वर्जन को लॉन्च करने की तैयारी में भी है.

रिलायंस जियो स्मार्टफोन निर्माताओं के साथ लगातार नई साझेदारी कर रहा है और अगर उद्योग के सूत्रों की मानें, तो कंपनी HMD ग्लोबल के साथ भारत में Nokia 3310  के 4G वेरियंट को लॉन्च करने के लिये बातचीत कर रही है, जो, बंडल डाटा और कॉलिंग ऑफर के साथ लॉन्च किया जाएगा. फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध टॉप सेलिंग स्मार्टफोंस

इस डेवलपमेंट के करीबी अधिकारियों ने डिजिट को बताया कि रिलायंस जियो और HMD ग्लोबल के बीच कुछ समय से इस साझेदारी को लेकर बातचीत हो रही है, और जियो अपग्रेडड Nokia 3310 के साथ एक्सक्लूसिव तौर पर अपनी बंडल डाटा और कॉलिंग सर्विसेस को पेश करने के लिये उत्सुक है.

उम्मीद की जा रही है कि Nokia 3310 4G की घोषणा जल्द ही की जाएगी. इस डिवाइस हाल ही में चीन की TENAA सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर मॉडल नंबर TA-1077 के साथ देगा गया.  संभावना है कि HMD ग्लोबल बार्सिलोना में आगामी मोबाइल वर्ल्ड कॉंग्रेस में Nokia 3310  के 4G वेरियंट का अनावरण करेगी.

सोर्स के मुताबिक HMD Global,  नोकिया के कुछ पुराने डिवाइसेस जैसे कि N-Gage और E72 को 4G कनेक्टिविटी के साथ वापस लाने की कोशिश कर रहा है. इन नोकिया फोंस की स्पेक्स की बात करें तो इन्हें वर्तमान जेनरेशन के डिवाइसों के साथ प्रतिस्पर्धा करने के लिए अपग्रेड होने की जरुरत है.

रिलायंस जियो इन लीगेसी नोकिया उपकरणों के लॉन्च के लिए भी साझेदारी की भूमिका निभाने में दिलचस्पी दिखा रहा है और उम्मीद है कि भारत में ये बंडल डाटा और कॉलिंग सर्विसेज के साथ की पेश की जाएगी. हालांकि अभी इस बारे में कोई जानकारी नहीं है कि nokia 3310 4G वेरियंट के साथ जियो कौन सा डाटा प्लान देने की योजना बना रहा है. 

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo