3 महीने के अनलिमिटेड डाटा के साथ रिलायंस जिओ LYF फोंस की सेल शुरू की

3 महीने के अनलिमिटेड डाटा के साथ रिलायंस जिओ LYF फोंस की सेल शुरू की
HIGHLIGHTS

अभी रिलायंस जिओ की शानदार इंटरनेट 4G सेवा लॉन्च होने में कुछ समय बचा है और उससे पहले ही रिलायंस जिओ ने अपने 4G सपोर्ट वाले LYF फोंस की सेल को शुरू कर दिया है.

अभी रिलायंस जिओ की शानदार इंटरनेट 4G सेवा लॉन्च होने में कुछ समय बचा है और उससे पहले ही रिलायंस जिओ ने अपने 4G सपोर्ट वाले LYF फोंस की सेल को शुरू कर दिया है. ये स्मार्टफ़ोन आपको रिलायंस जिओ की हाई स्पीड सेवा के साथ मिल रही है. साथ ही बता दें कि आपको यह तीन महीने के अनलिमिटेड डाटा के साथ मिल रही है. इसके साथ ही बता दें कि यह पहली बार है जब रिलायंस की यह सेवा आम लोगों को मिलने जा रही है. पिछले साल कंपनी ने इस सेवा को अपने कर्मचारियों के लिए शुरू किया था.

इसके साथ ही बता दें कि ये सिम आपको तीन महीने के अनलिमिटेड डाटा के साथ मिल रही है साथ ही इसके साथ आपको 4,500 मिनट की वॉयस कॉल भी मिल रही है. बता दें कि इस सेवा को पूरा तरह से दिसम्बर में लॉन्च किया जाएगा.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Dell Latitude 7275 Hands on Hindi Video

साथ ही गौरतलब हो कि रिलायंस जिओ ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट jio.com को भी लॉन्च किया है. इस वेबसाइट पर जाकर आप रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं. और आपको यहीं से जिओ का कनेक्शन मिल जाएगा.

अगर रिलायंस जिओ की वेबसाइट की बात करें तो अब रिलायंस ने अपनी Ji.com वेबसाइट को आधिकारिक तौर पर शुरू किया है. इस वेबसाइट के अनुसार अब रिलायंस जिओ की सेवा सभी के लिए उपलब्ध हो गई है, इससे पहले आई खबरों के अनुसार ये सेवा केवल रिलायंस में काम करने वालों के लिए ही थी, पर अब इसे सभी इस्तेमाल कर सकेंगे. अगर आप इस वेबसाइट पर जाकर अपना इंटरेस्ट दिखाते हैं सतो कंपनी आपसे जल्द ही संपर्क करेगी.

अगर आप इसकी आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर देखें तो आप माय जिओ अकाउंट की डिटेल्स देख सकते हैं. जैसे ही आप रिलायंस जिओ की सिम और LYF का स्मार्टफ़ोन लेते हैं आपको इस वेबसाइट पर जाकर अपनी जिओ ID बनानी होगी इसके बाद अपने अकाउंट की डिटेल्स यहाँ देख सकते हैं.

जैसे आपका इस सिम का प्रीव्यू पीरियड समाप्त हो जाता है तो आप इस वेबसाइट के माध्यम से ही इसे रिचार्ज कर सकते हैं और प्लान भी आप यहीं आकर देख सकते हैं. अभी तक अगर आपको रिलायंस जिओ की सिम चाहिए तो आपको एक LYF हैंडसेट खरीदना होगा, परन्तु शायद भविष्य में कंपनी इस चीज़ को बदल सकती है, पर अभी ऐसे केवल कयास ही लगाए जा सकते हैं.

इसे भी देखें: रिलायंस जिओ के लॉन्च से पहले, कई कंपनियों ने लॉन्च किये डिस्काउंट पैक्स

इसे भी देखें: एप्पल ने रिलायंस जिओ से मिलाया हाथ: रिपोर्ट्स

जैसे कि अगर आप LYF का एक सस्ता स्मार्टफ़ोन LYF flame 1 खरीदते हैं इसकी कीमत Rs. 5,499 है तो आपको इसके साथ तीन महीने के लिए अनलिमिटेड डाटा, कॉल्स, sms, और जिओ ऐप का एक्सेस मिलता है.

इसके अलावा आप वेबसाइट पर जाकर सर्विस के लिए रिक्वेस्ट भी कर सकते हैं, DND सेवा को एक्टिवेट कर सकते हैं, और बहुत से अन्य काम भी कर सकते हैं. यह वेबसाइट आपके लिए बहुत उपयोगी साबित हो सकती है. कुलमिलाकर आप इस वेबसाइट के माध्यम से वह सब कर सकते हैं जो आप माय जिओ मोबाइल ऐप के माध्यम से कर सकते हैं.

इसे भी देखें: वनप्लस 3 स्मार्टफ़ोन मिलेगा बिना इनवाइट के

इसे भी देखें: रोज गोल्ड आईफ़ोन 7 रियर केस हुआ लीक

सोर्स:

Digit NewsDesk

Digit NewsDesk

Digit News Desk writes news stories across a range of topics. Getting you news updates on the latest in the world of tech. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo