Redmi Note 11S का भारतीय लॉन्च हुआ टीज़, 9 फरवरी के लॉन्च से पहले मिली ये जानकारी

Redmi Note 11S का भारतीय लॉन्च हुआ टीज़, 9 फरवरी के लॉन्च से पहले मिली ये जानकारी
HIGHLIGHTS

9 फरवरी को लॉन्च होगा Redmi Note 11S

लॉन्च से पहले टीज़ हुआ Redmi Note 11S का डिज़ाइन

Redmi Note 11S में मिलेगा क्वाड रियर कैमरा

रेडमी नोट 11एस (Redmi Note 11S) के भारतीय लॉन्च (India launch) की तारीख 9 फरवरी रखी गई है। शाओमी के सब-ब्रांड रेडमी (Redmi) ने सोमवार को यह घोषणा की है। नया रेडमी फोन (New Redmi Phone) चार रियर कैमरा (quad camera) के साथ टीज़ किया गया है। फोन में एक AMOLED डिस्प्ले मिलेगी।  

यह भी पढ़ें: एक या दो नहीं पूरे Rs 5000 सस्ता हो गया है Samsung का यह 5G फोन, जल्दी देखें नई कीमत

ट्विटर पर आधिकारिक Redmi India अकाउंट से Redmi Note 11S के लॉन्च का टीज़र साझा किया गया है। शाओमी (Xiaomi) ने सोमवार को लॉन्च के लिए मीडिया इनवाइट भी भेज दिए हैं।

यह भी पढ़ें: OnePlus 10R बहुत जल्द आ रहा है इंडिया, क्या हो सकती है कीमत और स्पेक्स जानें

लॉन्च की तारीख (launch date) की घोषणा के अलावा, शाओमी (Xiaomi) ने Redmi Note 11S के बैक पैनल का खुलासा किया है जिससे क्वाड रियर कैमरा सेटअप का पता चला है। फोन में 108MP का प्राइमरी कैमरा सेन्सर मिलेगा। टीज़र से संकेत मिले हैं कि नया रेडमी फोन 4G कनेक्टिविटी के साथ आएगा और शायद इसे 5G सपोर्ट नहीं दिया जाएगा। हालांकि, बाज़ार में बजट फोंस 5G कनेक्टिविटी के साथ आ रहे हैं।

redmi note11s india launch

Xiaomi ने इस महीने की शुरुआत में Redmi Note 11S के लॉन्च को टीज़ किया था। आधिकारिक टीज़र आने से पहले कथित रेंडर सामने आए हैं। रेंडर से संकेत मिले हैं कि डिवाइस में सेंटर अलाइन पंच-होल कैमरा दिया जाएगा जिससे क्वाड रियर कैमरा सेटअप को शामिल किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: WhatsApp ने फिर किया धमाल, वेब यूजर्स के लिए ला रहा है यह नया फीचर

Redmi Note 11S को 108MP Samsung ISOCELL HM2 प्राइमरी सेन्सर दिया जाएगा जिसके साथ 8MP Sony IMX355 सेन्सर अल्ट्रा-वाइड लेंस के साथ और 2MP Omnivision OV2A मैक्रो कैमरा व 2MP डेप्थ सेन्सर को जोड़ा जाएगा। रिपोर्ट के मुताबिक, Redmi Note 11S में AMOLED डिस्प्ले मिलेगी।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo