OnePlus 10R बहुत जल्द आ रहा है इंडिया, क्या हो सकती है कीमत और स्पेक्स जानें

OnePlus 10R बहुत जल्द आ रहा है इंडिया, क्या हो सकती है कीमत और स्पेक्स जानें
HIGHLIGHTS

OnePlus 10R जल्द भारत में होगा लॉन्च

Rs 40000 के करीब हो सकती है OnePlus 10R की कीमत

OnePlus 10R में मिलेगी 5000mAh की बैटरी

वनप्लस (OnePlus) इस साल पिछले साल से ज़्यादा बड़े प्लांस लेकर आ रहा है। कंपनी पहले ही अपने OnePlus 10 Pro को पेश कर चुकी है जो फ्लैगशिप स्पेक्स (flagship specs) के साथ आया है। डिवाइस स्नैपड्रैगन 8 Gen 1 SoC द्वारा संचालित है और इसमें 6.7 इंच की डिस्प्ले व 48MP ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है और फोन में 5000mAh की बैटरी मिल रही है। कंपनी ने OnePlus 10 को भी दिलचस्प स्पेक्स के साथ लॉन्च किया था।

यह भी पढ़ें: Amazon India पर बेस्ट TWS ईयरबड्स पर बड़ी छूट

लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक, चीनी स्मार्टफोन निर्माता OnePlus 10 के एक निचले वर्जन पर काम कर रहा है जिसे OnePlus 10R के नाम से पेश किया जाएगा। पहले भी OnePlus 10R से जुड़ी खबरें सामने आई हैं। अब आगामी OnePlus 10R के भारतीय लॉन्च की खबरें भी सामने आ रही हैं।

नई रिपोर्ट के मुताबिक, OnePlus 10R को इस साल के आखिर में लॉन्च किया जाएगा। कंपनी ने हाल ही में OnePlus 9RT को पेश किया है और हमें उम्मीद है कि OnePlus 10R को कुछ समय रुक कर ही देश में लाया जाएगा।

यह भी पढ़ें: WhatsApp ने फिर किया धमाल, वेब यूजर्स के लिए ला रहा है यह नया फीचर

अभी तक डिवाइस के लॉन्च की सही तारीख (launch) तो सामने नहीं आई है लेकिन उम्मीद है कि फोन को 2022 की दूसरी छमाही में पेश किया जाएगा। कंपनी OnePlus 10 और OnePlus 10 Pro के भारतीय लॉन्च (India launch) पर भी काम कर रही है। फ्लैगशिप फोंस (flagship phones) को मार्च या अप्रैल में पेश किया जाएगा।

oneplus 10r coming soon

OnePlus 10R अनुमानित स्पेक्स (OnePlus 10R expected specs)

रिपोर्ट के मुताबिक, OnePlus 10R मीडियाटेक डिमेन्सिटी 9000 SoC द्वारा संचालित होगा और इसे 8GB रैम व 128GB स्टोरेज के साथ पेयर किया जाएगा। वनप्लस के अगले स्मार्टफोन को 2022 की दूसरी तिमाही में लॉन्च किया जाएगा। OnePlus 10R में AMOLED डिस्प्ले (AMOLED display) मिलेगी जिसकी रिफ्रेश रेट 120Hz होगी। रिपोर्ट के मुताबिक स्मार्टफोन (smartphone) को एशियाई बाज़ारों तक ही सीमित किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: अब देखें मनपसंद फिल्में, Amazon Prime से सस्ता पड़ेगा Netflix, जानें कैसे

MediaTek Dimensity 9000 SoC की बात करें तो यह लेटेस्ट स्नैपड्रैगन जनरेशन 1 SoC (snapdragon gen 1 SoC) के समान कोर के साथ आता है और Sub-6 5G सपोर्ट करता है लेकिन यह स्नैपड्रैगन की तरह mmWave 5G कनेक्टिविटी सपोर्ट नहीं करता है। अगली तिमाही में स्मार्टफोन (smartphone) को चीन और भारत में पेश किए जाने की खबरें आ रही हैं।

भारत में TV लॉन्च से पहले आगामी OnePlus TV के रेंडर ऑनलाइन देखे गए हैं। OnePlus TV Y1S को जल्द भारत में लॉन्च किया जा सकता है जिसे MySmartPrice की रिपोर्ट के मुताबिक, टिप्सटर Ishan Agarwal द्वारा OnePlus Connect app पर देखा है। रेंडर से पता चलता है कि TV छोटे बेज़ेल्स के साथ आएगा और निचले बेज़ेल के सेंटर में OnePlus लोगो को देखा जाएगा। ये टीवी (TV) 32 इंच और 43 इंच के साइज़ में पेश किए जाएंगे और इसकी कीमत Rs 25,000 के करीब होगी।

यह भी पढ़ें: Jio, Vi और Airtel के ये तीन प्लान हैं बिलकुल अलग, हर रोज़ ढेर सारा डाटा और साथ ही ऑफर करते हैं ये लाभ

OnePlus 10R की अनुमानित कीमत (OnePlus 10R expected price)

OnePlus 10R को भारत में OnePlus 9R की कीमत में ही लॉन्च किया जा सकता है इसलिए उम्मीद लगाई जा सकती है कि OnePlus 10R को भारत में करीब Rs 40,000 की कीमत में लॉन्च किया जाएगा। 

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo