WhatsApp ने फिर किया धमाल, वेब यूजर्स के लिए ला रहा है यह नया फीचर

WhatsApp ने फिर किया धमाल, वेब यूजर्स के लिए ला रहा है यह नया फीचर
HIGHLIGHTS

WhatsApp वेब वर्जन को मिलेगा नया फीचर

WhatsApp पर ऑडियो नोट्स भेजने में मिलेगी सहूलियत

व्हाट्सऐप ने अभी बीटा यूजर्स के लिए जारी किया है ये फीचर

सोशल मैसेजिंग ऐप व्हाट्सऐप (WhatsApp) पूरी दुनिया में सबसे अधिक इस्तेमाल होने वाला ऐप है। व्हाट्सऐप (WhatsApp) अपने यूजर्स के लिए हर कुछ समय में नए अपडेट जारी करता है जिससे यूजर्स को हमेशा एक नया और सिक्योर अनुभव मिल सके। इसी वजह से यूजर्स व्हाट्सऐप (WhatsApp) को छोड़ किसी ओर ऐप की ओर अपना रुख नहीं करते हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, व्हाट्सऐप ने अपने वेब वर्जन के लिए एक नया अपडेट जारी करने का फैसला लिया है।

यह भी पढ़ें: अब देखें मनपसंद फिल्में, Amazon Prime से सस्ता पड़ेगा Netflix, जानें कैसे

WhatsApp को मिलेगा नया फीचर

व्हाट्सऐप वेब वर्जन (WhatsApp web version) के लिए नया अपडेट आया है जिससे व्हाट्सऐप वेब (WhatsApp Web) पर मिलने वाले ऑडियो नोट (audio note) फीचर में नया बदलाव देखने को मिलेगा। बता दें कि वॉयस रिकॉर्डिंग (voice recording) के इस फीचर को मोबाइल ऐप (mobile app) के लिए जारी किया जा चुका है और अब वेब वर्जन पर भी यूजर्स इसका लाभ उठा सकेंगे।

whatsapp web

WABetaInfo की रिपोर्ट के मुताबिक, व्हाट्सऐप (WhatsApp) के मोबाइल ऐप की तरह अब व्हाट्सऐप वेब (WhatsApp Web) के यूजर्स भी वॉयस रिकॉर्डिंग भेजने से पहले सुन सकेंगे। व्हाट्सऐप ने अपने डेस्कटॉप वर्जन के लिए चैट में वॉयस नोट्स को रिकॉर्ड करते समय पॉज और प्ले करने का फीचर जारी करना शुरू कर दिया है।

यह भी पढ़ें: Jio, Vi और Airtel के ये तीन प्लान हैं बिलकुल अलग, हर रोज़ ढेर सारा डाटा और साथ ही ऑफर करते हैं ये लाभ

रिपोर्ट के मुताबिक, वेब वर्जन (web version) पर ऑडियो नोट भेजते समय आप रिकॉर्डिंग (recording) को बीच में पॉज करेंगे तो आपको प्ले (play) का एक बटन दिखाई देने लगेगा। इस तरह आप चाहें तो वॉयस नोट (voice note) सुनने के बाद प्ले बटन की मदद से आगे और रिकॉर्ड कर सकते हैं या फिर डिलीट बटन की मदद से इसे डिलीट (delete) भी कर सकते हैं। अभी इस फीचर को व्हाट्सऐप (WhatsApp) ने बीटा यूजर्स के लिए ही जारी किया है।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo