Oppo आज भारत में लॉन्च करेगा Realme 1 स्मार्टफोन

Oppo आज भारत में लॉन्च करेगा Realme 1 स्मार्टफोन
HIGHLIGHTS

Realme 1 का लॉन्च आज दोपहर 12:30 बजे से शुरू होगा और लॉन्च इवेंट Realme के यूट्यूब और फेसबुक पेज पर लाइव देखा जा सकता है।

Oppo आज भारत में अपने सब-ब्रांड का पहला स्मार्टफोन Realme 1 लॉन्च करने के लिए तैयार है। Realme 1 का लॉन्च आज दोपहर 12:30 बजे से शुरू होगा और लॉन्च इवेंट Realme के यूट्यूब और फेसबुक पेज पर लाइव देखा जा सकता है।

इस ब्रांड को खासतौर से ई-कॉमर्स वेबसाइट के लिए बनाया गया है और ये ब्रांड खासतौर से 10,000 से 20,000 रूपये की रेंज में स्मार्टफोन्स ऑफर करेगा, हालाँकि और अधिक प्रीमियम स्मार्टफोन्स भी पेश किए जा सकते हैं। Realme ब्रांड अमेज़न इंडिया के साथ साझेदारी कर लॉन्च किया जाएगा। अभी डिवाइस की स्पेसिफिकेशंस के बारे में कोई अधिक जानकारी नहीं मिली है हालाँकि इसे नया डायमंड ब्लैक डिज़ाइन दिया जाएगा।

डिज़ाइन

अमेज़न इंडियन ने Realme 1 स्मार्टफोन के लिए एक माइक्रो साइट भी बनाई है जिससे डिवाइस के कुछ की-फीचर्स का पता चलता है। डिवाइस को मैटेलिक फ्रेम और शाइनी बैक पैनल दिया जा सकता है जिसमें ट्राइएंगल-कट और डायमंड पैटर्न्स भी शामिल हैं। Realme 1 में सिंगल रियर कैमरा, मौजूद होगा जो LED फ़्लैश के साथ आएगा। 

कीमत

Realme 1 का रियर पैनल डिज़ाइन हाल ही में लॉन्च हुए Oppo A3 की तरह हो सकता है। चीन में Oppo A3 की कीमत CNY 1,999 (लगभग Rs. 21,000) है इसलिए उम्मीद की जा सकती है कि इस डिवाइस को कंपनी 10,000 से 20,000 रूपये के बीच लॉन्च करेगी।

Oppo A3 स्पेसिफिकेशंस

Oppo A3 डिवाइस में एक 6.2-इंच का LCD पैनल दिया गया है, इसके अलावा इसमें एक 19:9 आस्पेक्ट रेश्यो वाली FHD+ डिस्प्ले दी गई है। फोन में मीडियाटेक P60 ओक्टा-कोर प्रोसेसर दिया गया है, जिसकी क्लॉक स्पीड 2GHz है, फोन में आपको एक 4GB की रैम के साथ 128GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo