लॉन्च से कुछ दिन पहले ही लीक हुए Oppo Find X स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन, जानिये क्या होगी कीमत

लॉन्च से कुछ दिन पहले ही लीक हुए Oppo Find X स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन, जानिये क्या होगी कीमत
HIGHLIGHTS

Oppo Find X स्मार्टफोन को 19 जून को लॉन्च किया जाने वाला है, इस डिवाइस को लेकर पहले भी काफी कुछ सामने आया है। इस बार इसका एक आधिकारिक रेंडर लीक हुआ है।

Oppo Find X डिवाइस को 19 जून को लॉन्च किया जाना तय किया जा चुका है, असल में इस डिवाइस को लेकर पहले भी कई बार लीक और रुमर्स के माध्यम से काफी कुछ सामने आया है। हालाँकि इस बार भारतीय मूल के इशान अग्रवाल ने इस डिवाइस के स्पेक्स से पर्दा उठाया है। आपको बता दें कि यह एक जाने माने टिपस्टर हैं। इस लीक में सामने आई जानकारी पिछले कई लीक से मेल खाती है। हालाँकि नए लीक में काफी कुछ ऐसा भी सामने आया है, जो आज से पहले कभी भी नहीं सुने और देखा गया है। इस नए लीक में डिवाइस के रंग, डायमेंशन आदि के साथ साथ बैटरी से भी पर्दा उठा है। 

इसके स्पेक्स की चर्चा करें तो आपको बता देते हैं कि फोन में एक 6.4-इंच की AMOLED डिस्प्ले होने वाली है, जो एक 2K रेजोल्यूशन वाली स्क्रीन है। इसके अलावा यह एक नौच डिजाईन वाली बड़ी स्क्रीन के साथ लॉन्च किया जा सकता है। फोन को Bordeaux Red और Glacier Blue रंगों में लिया जा सकता है। ऐसा माना जा रहा है कि डिवाइस को स्नेपड्रैगन 845 चिपसेट के साथ लॉन्च किया जा सकता है। इसके अलावा इस डिवाइस में आपको एक 8GB रैम के साथ 256GB की स्टोरेज भी मिलने वाली है।

Oppo Find X स्मार्टफोन को लेकर अभी कुछ समय पहले ही एक पोस्टर लीक हुआ था, जो इसके बारे में काफी जानकारी दे रहा था। OPPO ने अपने Weibo अकाउंट पर एक आधिकारिक पोस्टर रिलीज़ किया है जिससे Find X का खुलासा होता है। कंपनी ने Weibo पर पोस्ट किया है कि, “हाय, एक लम्बे समय के इंतज़ार के बाद” जिससे संकेत मिलते हैं कि कंपनी अच्छी तरह जानती है कि OPPO फैन्स बेसब्री से फ्लैगशिप फोन का इंतज़ार कर रहे हैं।

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo