5000mAh की बैटरी वाला Oppo A18 स्मार्टफोन लॉन्च, देखें कीमत और स्पेसिफिकेशन | Tech News

5000mAh की बैटरी वाला Oppo A18 स्मार्टफोन लॉन्च, देखें कीमत और स्पेसिफिकेशन | Tech News
HIGHLIGHTS

Oppo ने भारत में अपने एक नए बजट स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया है। स्मार्टफोन को Oppo A18 के तौर पर लॉन्च किया गया है।

Oppo A18 स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च कर दिया गया है, इस फोन में 4GB रैम और 64GB स्टॉरिज है, फोन की कीमत मात्र 9999 रुपये है।

Oppo A18 स्मार्टफोन में एक 6.56-इंच की HD+ IPS LCD डिस्प्ले है। फोन में 90Hz रिफ्रेश रेट दिया गया है।

Oppo ने भारत में अपने एक नए बजट स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया है। स्मार्टफोन को Oppo A18 के तौर पर लॉन्च किया गया है। इस फोन में ऑक्टा-कोर Mediatek helio प्रोसेसर से लैस है।

इसके अलावा फोन में एक HD+ LCD डिस्प्ले भी है। स्मार्टफोन डुअल कैमरा से लैस है। फोन को दो कलर और सिंगल स्टॉरिज मॉडल में लॉन्च किया गया है।

यह भी पढ़ें: World Cup 2023 देखने के लिए Airtel लाया धमाका ऑफर, जी भर के देखें इस्तेमाल करें Internet | Tech News

Oppo A18 स्मार्टफोन का इंडिया प्राइस

Oppo A18 स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च कर दिया गया है, इस फोन में 4GB रैम और 64GB स्टॉरिज है, फोन की कीमत मात्र 9999 रुपये है। फोन को ग्लोइंग ब्लैक और ग्लोइंग ब्लू कलर में लॉन्च किया गया है। आप फोन को Oppo के ऑनलाइन स्टोर और रीटेल स्टोर्स से भी खरीदा जा सकता है।

Oppo A18 Specifications and Feature

Oppo A18 स्मार्टफोन में एक 6.56-इंच की HD+ IPS LCD डिस्प्ले है। फोन में 90Hz रिफ्रेश रेट दिया गया है। इसके अलावा फोन में MediaTek Helio H85 प्रोसेसर और Android 13 का सपोर्ट दिया गया है।

यह भी पढ़ें: Amazon Great Indian Festival Sale में कैसे 39999 रुपये में खरीदें iPhone 13, ये रहा डिस्काउंट वाला तोडू तरीका | Tech News

कैमरा आदि के बात करें तो इस फोन में एक डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन में एक 8MP का प्राइमेरी कैमरा है, इसके अलावा फोन में एक 2MP का डेप्थ सेन्सर भी है। हालांकि फोन में एक 5MP का सेल्फ़ी कैमरा भी है।

Oppo A18 में एक 5000mAh की बैटरी भी है, फोन में एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिन्ट सेंसर है। फोन में 4G कनेक्टिविटी मिलती है।

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo