2019 में OnePlus लाएगा 3 स्मार्टफोन्स, 5G फ़ोन केस हुआ लीक

2019 में OnePlus लाएगा 3 स्मार्टफोन्स, 5G फ़ोन केस हुआ लीक

खास बातें:

  • वन प्लस के अपकमिंग फ़ोन्स में 5G वैरिएंट भी शामिल
  • OnePlus 7 Pro की ऑनलाइन इमेज आयी सामने
  • आने वाले समय में कंपनी के 3 डिवाइस होंगे लॉन्च

 

एक बार फिर उम्मीद की जा रही है कि OnePlus इस साल दो डिवाइस लॉन्च करने जा रहा है लेकिन ऐसा लगता है कि साल 2019 में कंपनी दो नहीं, बल्कि तीन स्मार्टफोन्स लेकर आएगी। कहा जा रहा हैए कि इन फ़ोन्स में OnePlus 7, OnePlus 7 Pro और एक ‘Pro’ वर्ज़न 5G सपोर्ट के साथ शामिल हो सकता है। आपको बता दें कि यह जानकारी पॉपुलर टिपस्टर Ishan Agarwal ने दी है। स्टैण्डर्ड मॉडल GM1901/03/05 मॉडल नंबर के साथ आ सकता है। वहीँ ‘Pro’ वैरिएंट GM1911/13/15/17 मॉडल नंबर और 5G वैरिएंट GM1920  मॉडल नंबर के साथ आ सकता है।

इन सभी जानकारी से हटकर हाल ही में एक ताज़ा रिपोर्ट सामने आयी है जिसमें OnePlus 7 Pro की लीक इमेज को ऑनलाइन दिखाया गया है। तस्वीर के साथ ही इसके कुछ खास स्पेक्स और फीचर्स को भी हाई लाइट किया गया है। इसके साथ ही मॉडल नंबर GM1915,  जो कि हम पहले ही बता चुके हैं, दिखाया गया है। इसके साथ ही ‘Pro’ को 6.67-inch OLED की बड़ी डिस्प्ले के साथ लाया जा सकता है। इसके साथ ही डिवाइस Qualcomm के लेटेस्ट  Snapdragon 855 CPU से लैस हो सकता है। इतना ही नहीं, यह भी कहा जा रहा है कि डिवाइस बिना नौच और कर्व्ड एजेस के साथ आ सकता है।

 ये हो सकते हैं आने वाले OnePlus फ़ोन्स के फीचर्स और स्पेक्स

रिपोर्ट्स की मानें तो फ़ोन 8GB RAM और 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आ सकता है। सोफ्टवेयर की बात करें तो डिवाइस Android 9 Pie ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन कर सकता है जिसमें Oxygen OS skin भी शामिल हो सकता है। रूमर्स के मुताबिक डिवाइस में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है जिसमें 48-megapixel, 16-megapixel और एक 8-megapixel सेंसर शामिल किया जा सकता है। फ़ोन ड्यूल SIM card slots के साथ 4G LTE और VoLTE सपोर्ट के साथ आ सकता है।

केस रेंडर्स एक अलावा OnePlus 5G phone भी ऑनलाइन लीक हुआ है और इसका खुलासा GSMArena ने किया है। रेंडर में दिखाई गयी डिज़ाइन OnePlus 6T की तरह ही लग रही है जिसे 2018 में लॉन्च किया गया था। अंतर सिर्फ इतना है कि नए अपकमिंग डिवाइस में ड्यूल रियर कैमरा के बीच में LED flash रखा गया है और पुराने डिवाइस में इसे नीचे की तरफ जगह मिली है। वहीँ अभी तक इस बारे में कोई खबर नहीं है कि कब तक इन तीन डिवाइस को लॉन्च किया जायेगा।

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

ये भी पढ़ें:

OnePlus 6T, Honor Play, Honor 8X अन्य मोबाइल फोंस पर मिलेगा बेस्ट डिस्काउंट, जानिये डिटेल्स

OnePlus 7 का ये केस रेंडर करता है पॉप-अप सेल्फी का खुलासा

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo