नया OnePlus Ace 2 मॉडल 64MP कैमरा के साथ किया जा रहा है तैयार, जानें मुख्य डिटेल्स

नया OnePlus Ace 2 मॉडल 64MP कैमरा के साथ किया जा रहा है तैयार, जानें मुख्य डिटेल्स
HIGHLIGHTS

OnePlus Ace 2 वेरिएंट के लॉन्च की तैयारी की जा रही है

फोन में 64MP प्राइमरी कैमरा दिए जाने की संभवना है

हैंडसेट मीडियाटेक डायमेंसिटी 9000 के साथ आ सकता है

इस हफ्ते की शुरुआत में OnePlus Ace 2 चीन में एक फ्लैगशिप पेशकश और पिछले साल लॉन्च हुए OnePlus Ace की अगली जनरेशन के फोन के तौर पर डेब्यू हो चुका है। हैंडसेट एक क्वालकॉम स्नैप्ड्रैगन 8+ Gen 1 प्रोसेसर के साथ आता है, जो अब भी अपनी प्राइस रेंज के लिए, एक अच्छा परफॉर्मर है। अब, जाना-माना टिप्सटर डिजिटल चैट स्टेशन दावा करता है कि मीडियाटेक डायमेंसिटी 9000 के साथ OnePlus Ace2 पर काम चल रहा है और यह थोड़े सस्ते ऑप्शन या शायद एक स्पेशल एडिशन मॉडल के रूप में आएगा, संभावना है कि यह OnePlus Ace 2 Racing Edition हो सकता है। लीक्सटर ने फोन की कुछ मुख्य स्पेसिफिकेशंस के बारे में भी बताया है, जो काफी हद तक मिलती-जुलती हैं लेकिन कुछ छोटे-मोटे बदलाव भी हैं। 

यह भी पढ़ें: OnePlus 11 को यहां करें प्री-बुक, इस कार्ड से बुक करने पर मिलेगा इन्स्टेन्ट डिस्काउंट

oneplus ace 2

डिजिटल चैट स्टेशन के अनुसार, Ace 2 में इस्तेमाल किए गए 50MP Sony IMX890 की बजाए OnePlus Ace 2, एक 64MP ओमनी-विजन सेंसर के साथ आ सकता है। यह मौजूदा Ace2 और अपकमिंग नए मॉडल के बीच सबसे बड़ा बदलाव लग रहा है। अन्य डिटेल्स भी जल्द ही सामने आ जाएंगी।

OnePlus Ace 2 के स्पेसिफिकेशंस 

OnePlus Ace 2 5G में 120Hz रिफ्रेश रेट, सेल्फी स्नैपर के लिए एक पंच-होल कटआउट और HDR10+ सपोर्ट के साथ एक 6.7-इंच की AMOLED डिस्प्ले दी गई है। फोन एक क्वालकॉम स्नैप्ड्रैगन 8+ Gen 1 चिपसेट द्वारा संचालित है जिसे एड्रीनो GPU, 16GB तक रैम और 256GB UFS 4.0 स्टोरेज के साथ पेयर किया गया है। स्मार्टफोन एंड्रॉइड 13-आधारित OxygenOS कस्टम स्किन पर चलता है। 

यह भी पढ़ें: UPI Lite: छोटी-मोटी पेमेंट के लिए अब नहीं डालना होगा UPI पिन, ऐसे करेगा काम

जहां तक ऑप्टिक्स की बात है, OnePlus Ace 2 5G के बैक पर एक ट्रिपल कैमरा सेटअप है जिसमें एक 50MP प्राइमरी कैमरा, 8MP अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस और 2MP मैक्रो लेंस शामिल है। फोन के फ्रंट पर सेल्फी और वीडियो चैट्स के लिए एक 16MP स्नैपर दिया है। 

oneplus ace 2

OnePlus Ace 2 एक 5,000mAh की बैटरी और 100W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है। फोन के कनेक्टिविटी ऑप्शंस में 5G, वाई-फाई 6E, ब्लूटूथ 5.2, GPS, और एक USB टाइप-C पोर्ट शामिल है। हैंडसेट का मेजरमेंट और वजन क्रमश: 163.1×74.1×8.53mm और 205g है। सिक्योरिटी के लिए डिवाइस में एक इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर, डॉल्बी एटमॉस और एक अलर्ट स्लाइडर भी दिया है। 

यह भी पढ़ें: प्री-बुकिंग शुरू होते ही बुक हो गए Galaxy S23 के 1,400 करोड़ रुपये के यूनिट्स

 

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo