लॉन्च से पहले ही OnePlus 7 Pro की ये खूबी आयी सामने

लॉन्च से पहले ही OnePlus 7 Pro की ये खूबी आयी सामने
HIGHLIGHTS

नई डिस्प्ले टेक्नोलॉजी के साथ आएगा डिवाइस

कैमरा मॉड्यूल को लेकर शार्ट वीडियो जारी

कैमरा मॉड्यूल को लेकर शार्ट वीडियो जारी

OnePlus 7 Pro में हो सकता है 48-megapixel का प्राइमरी सेंसर

बात अगर अबतक के रूमर्स की करें तो OnePlus 7 Pro ट्रिपल कैमरा के साथ आ सकता जिसमें 48-megapixel का प्राइमरी सेंसर दिया जा सकता है।  साथ ही इसमें 8-megapixel f/2.4 टेलीफ़ोटो सेंसर (3x zoom) और एक 16-megapixel f/2.2 अल्ट्रा वाइड सेंसर दिया गया है। इसके साथ ही OnePlus 7 Pro पॉप-आप सेल्फी कैमरा मैकेनिज़्म के साथ आ सकता है।

अब हाल ही में OnePlus ने एक टीज़र जारी किया है जिसमें OnePlus 7 Pro के ट्रिपल रियर कैमरा को ट्विटर पर दिखाया गया है। एक दिन पहले ही कंपनी ने एक छोटा वीडियो टीज़र जारी किया है जिसमें अपकमिंग OnePlus 7 Pro वेर्टिकल ट्रिपल कैमरा मॉड्यूल, ठीक OnePlus 6T की तरह ही नज़र आ रहा है लेकिन एक्स्ट्रा लेंस के साथ। ट्वीट में “Bells and whistles make noise. We make phones. #OnePlus7Pro” टेक्स्ट दिया गया है।

ऐसा पहली बार नहीं है कि OnePlus ने अपकमिंग डिवाइस Pro वैरिएंट के संकेत दे रहा है। इससे पहले भी OnePlus CEO, Pete Lau OnePlus 7 Pro 5G और नई डिस्प्ले टेक्नोलॉजी के साथ आएगा। साथ ही कंपनी ने यह भी संकेत दिए हैं कि डिवाइस “Fast and Smooth” एक्सपीरियंस के साथ आ सकता है। डिवाइस Qualcomm Snapdragon 855 chipset से लैस हो सकता है। साथ ही OnePlus 7 में भी OnePlus 6T की तरह ही वॉटर ड्रॉप नौच डिस्प्ले दी जा सकती है।

इस दिन और जगह लॉन्च हो सकता है डिवाइस

कंपनी के मुताबिक OnePlus 7 series यानी OnePlus 7, OnePlus 7 Pro और OnePlus 7 Pro 5G वारंट को 14 मई को New York में 11:00 AM EDT पर लॉन्च किया जा सकता है। साथ ही यह लॉन्च इवेंट Europe और India में भी शाम 8:15 बजे शुरू होगा। भारत में यह OnePlus 7 सीरीज़ Amazon पर एक्सक्लूसिव होगी।

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo