OnePlus 6 X Marvel Avengers Limited Edition आज Amazon पर होगा सेल के लिए उपलब्ध

OnePlus 6 X Marvel Avengers Limited Edition आज Amazon पर होगा सेल के लिए उपलब्ध
HIGHLIGHTS

OnePlus 6 X Marvel Avengers Limited Edition में 8GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज मौजूद है और इसकी कीमत 44,999 रूपये है।

OnePlus ने घोषणा की है कि OnePlus 6 X Marvel Avengers Limited Edition की सेल आज दोपहर 12 बजे से अमेज़न और OnePlus.in पर शुरू होगी। इस स्पेशल एडिशन में 8GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज मौजूद है। इसके ग्लास रियर पैनल को कार्बन फाइबर केस पैटर्न दिया गया है और इसके अलावा बैक पर गोल्ड कलर में अलर्ट स्लाइडर और एवेंजर्स लॉगो मौजूद है। बॉक्स में आपको एक आयरन मैन प्रोटेक्टिव केस भी मिल रहा है जिसके साथ एवेंजर मैडल भी मौजूद है।

OnePlus 6 X Marvel Avengers Limited Edition की कीमत 44,999 रूपये है। सिटी बैंक के डेबिट और क्रेडिट कार्ड से यह डिवाइस खरीदने पर 2,000 रूपये की छूट भी मिल रही है। सभी ग्राहकों को Kotak 811 ऐप डाउनलोड करने पर 12 महीने के लिए एक्सीडेंटल डैमेज इंश्योरेंस भी मिल रहा है। अमेज़न प्राइम विडियो ऐप पर स्ट्रीमिंग करने पर यूज़र्स को 250 रूपये का अमेज़न पे बैलेंस और अमेज़न किन्डल ईबुक्स पर 500 रूपये  का डिस्काउंट भी मिल रहा है। ClearTrip से फ्लाइट और होटल बुकिंग करने पर 25,000 रूपये लाभ भी मिल रहा है। आईडिया ग्राहकों को स्मार्टफोन पर अतिरिक्त 2,000 रूपये का कैशबैक भी मिल रहा है।

OnePlus 6 X Marvel Avengers Limited Edition की स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो डिवाइस में एक 6.28-इंच की FHD+ 19:9 आस्पेक्ट रेश्यो वाली डिस्प्ले मौजूद है। यह एक AMOLED स्क्रीन है जिसका पिक्सल रेजोल्यूशन 2280×1080 पिक्सल है।

फोन में एक ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है जो 16-मेगापिक्सल के एक सेंसर के अलावा 20-मेगापिक्सल के एक अन्य सेंसर का कॉम्बो है, इसे 2X lossless ज़ूम और पोर्ट्रेट मोड शॉट क्षमता के साथ पेश किया गया है। इसके अलावा इस डिवाइस में एक 16-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा कैमरा भी दिया गया है। OnePlus 6 में डिवाइस के बैक पर वर्टीकल डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है और ठीक कैमरा सेटअप के नीचे एक फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद है।

इसके अलावा डिवाइस में 3300mAh की बैटरी मौजूद है और यह डैश चार्ज सपोर्ट के साथ आता है। साथ ही डिवाइस को वॉटर रेसिस्टेंट बनाया गया है जो इसे स्प्लैश प्रुफ बनाता है और इस डिवाइस में 3.5mm हेडफोन जैक को भी जगह दी गई है। OnePlus 6 एंड्राइड ओरियो पर आधारित कंपनी के ऑक्सीजन OS पर काम करता है।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo