OnePlus 11R से जुड़े नए रेंडर्स आए सामने, देखें कैसा होगा कैमरा डिजाइन?

OnePlus 11R से जुड़े नए रेंडर्स आए सामने, देखें कैसा होगा कैमरा डिजाइन?
HIGHLIGHTS

OnePlus 11R का कैमरा डिजाइन OnePlus 11 जैसा होगा

OnePlus 11 से मिलते-जुलते 11R के अन्य स्पेक्स भी सामने आए हैं

OnePlus 11R में अलर्ट स्लाइडर भी शामिल होगा

OnePlus 11R के रेंडर आपको anyaचौंका सकते हैं क्योंकि ये दिखने में बिल्कुल OnePlus 11 जैसे लग रहे हैं। इसके रियर कैमरा की समानता इसका मुख्य कारण है। हालांकि, दोनों के बटन अलग-अलग जगह दिए गए हैं। इमेजिस Ice Universe से आई हैं जो डिवाइस को OnePlus Ace 2 के रूप में दिखाता है, जैसा कि आप जानते ही होंगे कि यह चीन में डिवाइस के लिए ब्रांडिंग है। 

यह भी पढ़ें: Airtel ने बल्क डेटा के साथ लॉन्च किए दो नए प्रीपेड प्लांस, आप किसे चुनेंगे?

ONEPLUS 11R के लीक्ड रेंडर

OnePlus 11R

माना जा रहा है कि कंपनी OnePlus 11 का डिजाइन 11R में दोबारा इस्तेमाल करेगी। खासकर कि इन दोनों फोंस का रियर कैमरा डिजाइन काफी मिलता-जुलता है जो कि अक्सर एंड्रॉइड फोंस को मुख्य रूप से एक-दूसरे से अलग करता है। OnePlus 11R के रेंडर्स एक गोल आइलैंड पर तीन कैमरा और एक फ्लैश लेंस दिखा रहे हैं। यह आइलैंड एक चमकदार ब्रिज (स्टेनलेस स्टील से बने होने की संभावना है) के माध्यम से डिवाइस के साइड फ्रेम से कनेक्टेड है। 

OnePlus 11R के दाहिनी तरफ वॉल्यूम रॉकर्स दिए जा सकते हैं। SIM ट्रे भी इसी तरफ होने की संभनवा है। इसी दौरान, फोन के बाहिनी ओर पॉवर बटन दिया जा सकता है जो कि एक फिंगरप्रिंट रीडर के रूप में भी काम करेगा, साथ ही यहाँ OnePlus का सिग्नेचर अलर्ट स्लाइडर भी शामिल हो सकता है।

यह भी पढ़ें: 30 जनवरी को सेल में आएगा Infinix Note 12i, इस प्लेटफॉर्म को किया जाएगा सेल

OnePlus 11R सिल्वर और ब्लू कलर्स में आ सकता है। सिल्वर ब्लू सेल में उपलब्ध होने वाले बहुत से कलर्स में से एक हो सकता है। यह एक रिफ्रेशिंग कलर है और आपको यह वेरिएंट काफी पसंद आएगा। 

आइए देखें इस अपकमिंग वनप्लस स्मार्टफोन के बारे में हमें और कितनी जानकारी मिली है। 

ONEPLUS 11R SPECS (EXPECTED)

OnePlus 11R 5G स्नैप्ड्रैगन 8+ Gen 1 प्रोसेसर द्वारा संचालित होगा जिसे 16GB रैम और 512GB इंटरनल स्टोरेज के साथ पेयर किया जा सकता है। स्मार्टफोन में एक 5000 mAh बैटरी दी जा सकती है जो 100W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी।

डिवाइस के फ्रंट पर, 120Hz रिफ्रेश रेट ऑफर करने वाली एक 6.7-इंच की AMOLED डिस्प्ले के साथ आ सकता है। डिस्प्ले पर पंच-होल में एक 16MP का सेल्फी स्नैपर हो सकता है और फोन के बैक पर एक 50MP का प्राइमरी सेंसर दिया जा सकता है। 

यह भी पढ़ें: Samsung Galaxy S23 series की कीमतें एक बार फिर आईं सामने, 1 फरवरी को है लॉन्च

इससे जुड़ी अधिक डिटेल्स हमें 7 फरवरी को मिल जाएंगी क्योंकि इस दिन यह डिवाइस OnePlus 11, OnePlus Buds Pro 2, OnePlus Pad और अन्य कई डिवाइसेज के साथ आधिकारिक तौर पर लॉन्च हो जाएगा।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo