3 अगस्त को लॉन्च होने वाला है OnePlus 10T, नहीं मिलेगा अलर्ट स्लाइडर और Hasselblad ब्रांडिंग

3 अगस्त को लॉन्च होने वाला है OnePlus 10T, नहीं मिलेगा अलर्ट स्लाइडर और Hasselblad ब्रांडिंग
HIGHLIGHTS

अलर्ट स्लाइडर और Hasselblad ब्रांडिंग की कमी के साथ आएगा OnePlus 10T

OnePlus 10T को 3 अगस्त को किया जाएगा लॉन्च

स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 मोबाइल चिपसेट द्वारा संचालित होगा OnePlus 10T

OnePlus 10T 3 अगस्त को वैश्विक स्तर पर एंट्री करेगा और लॉन्च से पहले, OnePlus ने आगामी प्रीमियम स्मार्टफोन के प्रमुख स्पेक्स का खुलासा किया है। OnePlus 10T कंपनी का 2022 का दूसरा ग्लोबल फ्लैगशिप स्मार्टफोन होगा और यह OnePlus 10 सीरीज में OnePlus 10 Pro और OnePlus 10R के साथ शामिल होगा।

यह भी पढ़ें: काफी दिनों से था इंतजार, WhastApp यूजर्स के लिए आया एक नया और शानदार फीचर

हालांकि स्मार्टफोन क्वालकॉम के नवीनतम और सबसे शक्तिशाली स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 मोबाइल चिपसेट द्वारा संचालित होगा, लेकिन यह कुछ खास फीचर्स की कमी के साथ आएगा। वनप्लस के डिज़ाइन प्रमुख होप लियू ने द वर्ज को दिए एक साक्षात्कार में पुष्टि की है कि वनप्लस 10T ब्रांड के प्रतिष्ठित अलर्ट स्लाइडर को स्पोर्ट नहीं करेगा क्योंकि यह फोन पर फिट होने के लिए बहुत बड़ा था। लियू ने खुलासा किया कि वनप्लस 10T से अलर्ट स्लाइडर को हटाना आंतरिक घटकों के लिए पर्याप्त जगह बनाने के लिए आवश्यक था। इसके अलावा, इग्ज़ेक्यटिव ने यह भी खुलासा किया है कि आगामी स्मार्टफोन में हैसलब्लैड ब्रांडिंग नहीं होगी। लियू ने कहा, “डिवाइस के चुने हुए प्राइस पॉइंट्स पर एक अल्टिमेट परफॉरमेंस फ्लैगशिप स्मार्टफोन पेश करना चाहता था।”

OnePlus 10t

OnePlus 10T 5G को 3 अगस्त, 2022 को न्यूयॉर्क शहर में एक इन-पर्सन लॉन्च में OxygenOS 13 के साथ लॉन्च किया जाएगा। डिवाइस को दो रंग विकल्पों – मूनस्टोन ब्लैक और जेड ग्रीन में पेश किया जाएगा। कंपनी के अनुसार, OnePlus 10T सुपर-फास्ट चार्जिंग से लैस है जिसके लिए डिवाइस में दो चार्जिंग पंप होने चाहिए। जैसे, पिछले वनप्लस डिवाइस, जैसे कि वनप्लस 10 प्रो, को सिंगल चार्जिंग पंप से लैस किया गया है।

यह भी पढ़ें: Flipkart सेल में iPhone 12 मिल रहा सस्ता, 35000 रुपये से कम कीमत में उपलब्ध

पहली नज़र में, OnePlus 10T उल्लेखनीय रूप से OnePlus 10 Pro के समान दिखता है। OnePlus 10T, OnePlus 10 Pro के प्रतिष्ठित कैमरा मॉड्यूल को बरकरार रखता है और इसमें एक यूनिबॉडी डिज़ाइन है। जब कैमरे की बात आती है, तो OnePlus 10T में ट्रिपल कैमरा सिस्टम है जो कि OIS और EIS सपोर्ट के साथ फ्लैगशिप 50MP Sony IMX766 सेंसर द्वारा हेडलाइन किया जाता है। OnePlus 10T के प्राथमिक 50MP शूटर के साथ एक अल्ट्रा-वाइड कैमरा है जिसमें 119.9 ° फील्ड ऑफ व्यू और एक मैक्रो कैमरा है।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo