इस साल के आखिर में लॉन्च होगा Nothing Phone (2), कंपनी के CEO ने दिया संकेत

इस साल के आखिर में लॉन्च होगा Nothing Phone (2), कंपनी के CEO ने दिया संकेत
HIGHLIGHTS

Nothing Phone (2) को कथित तौर पर एक भारतीय सर्टिफिकेशन पर देखा गया था

नथिंग के CEO ने संकेत दिया है कि यह फोन इसी साल एक फ्लैगशिप चिपसेट के साथ लॉन्च होगा

रिपोर्ट दी गई है कि फोन में स्नैप्ड्रैगन 8+ जेन 1 प्रोसेसर होगा

नथिंग पिछले साल अपने पहले स्मार्टफोन के लॉन्च के बाद अब, इस साल बेहद सुर्खियों में रहना वाला Nothing Phone (2) किसी भी समय लॉन्च करने के लिए तैयार है, और हमे इस बात का पहला संकेत मिल चुका है कि फोन जल्द ही लॉन्च हो सकता है। 

फोन को भारतीय BIS सर्टिफिकेशन पर देखा गया था, जिससे इसके मॉडल नंबर "Nothing AIN065" का खुलासा हुआ था। हालांकि, लिस्टिंग में डिवाइस के किसी भी स्पेक्स या डिटेल्स का खुलासा नहीं हुआ था, लेकिन 91mobiles का मानना है कि यह संभवत: अपकमिंग Nothing Phone (2) हो सकता है। 

इसे भी देखें: OnePlus Nord CE 3 Lite vs iQOO Neo 7 vs Xiaomi Redmi Note 12 Pro Plus: देखें अंतर

Nothing CEO कार्ल पेई ने पहले ही संकेत दे दिया है कि Nothing Phone (2) इस साल के आखिर में लॉन्च होगा, हालांकि उन्होंने कुछ समय के लिए स्पेसिफिक टाइम फ्रेम देना बंद कर दिया था। Nothing Phone (1) पिछले साल जुलाई में लॉन्च हुआ था, यह देखते हुए Phone (2) संभवत: Q2 के आखिर में या Q3 की शुरुआत में लॉन्च हो सकता है। रेगुलेटरी बॉडी में फोन की उपस्थिति को देखते हुए, जल्द ही लॉन्च होने की संभावना और अधिक लग रही है। 

Nothing Phone 2

पेई के अनुसार, Nothing Phone (2) एक हाई-एंड स्मार्टफोन होगा। यह एक स्नैप्ड्रैगन 8 सीरीज के चिप से लैस होगा और जबकि सटीक चिपसेट की पुष्टि नहीं हुई है, एक क्वालकॉम एग्ज़िक्यूटिव ने बताया है कि यह स्नैप्ड्रैगन 8+ जेन 1 होगा जो 2022 की दूसरी छमाही में लॉन्च हुआ था। थोड़ा पुराना चिप होने के बावजूद भी इस साल लॉन्च होने वाले कई फ्लैगशिप फोंस में इसे इस्तेमाल किया जा रहा है, खासकर फोल्डेबल फोंस में। 

इसे भी देखें: इन पाँच 5G फोंस पर अमेज़न दे रहा है भारी डिस्काउंट, OnePlus, Samsung के फोंस हैं लिस्ट में शामिल

पेई ने यह भी संकेत दिया है कि फोन US में लॉन्च होगा, जो कि वहाँ के नथिंग फैंस के लिए एक अच्छी खबर है जो इस शानदार नथिंग फोन को खरीदना चाहते हैं। 

इसी बीच, कंपनी ने हाल ही में अपने लेटेस्ट वायरलेस ईयरबड्स Nothing Ear (2) को भी समान डिज़ाइन और बेहतर ऑडियो क्वालिटी के साथ लॉन्च किया है। 

Via

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo