Nokia Rugged स्मार्टफोन 27 जुलाई को हो रहा है लॉन्च, क्या हो सकता रूमर्ड XR20

Nokia Rugged स्मार्टफोन 27 जुलाई को हो रहा है लॉन्च, क्या हो सकता रूमर्ड XR20
HIGHLIGHTS

नोकिया टीज़ कर रहा है नया Rugged Smartphone

हो सकता है Nokia XR20

जानें किन फीचर्स के साथ आएगा Nokia XR20

आधिकारिक Nokia India Twitter हैंडल ने टीज़ किया है जिसमें लिखा है कि कंपनी ऐसा फोन लेने वाली है जिसके लिए केस की ज़रूरत नहीं होगी। इसकी लॉन्च की तारीख 27 जुलाई रखी गई है। हमें जल्द ही मौजूदा नोकिया स्मार्टफोन का rugged वर्जन देखने को मिल सकता है। Nokiapoweruser की मानें तो यह Nokia XR20 हो सकता है। दिलचस्प बात यह है कि एक स्मार्टफोन को TA-1362 मॉडल नंबर के साथ Wi-Fi Alliance वैबसाइट पर देखा गया था। Nokia XR20 की कुछ स्पेसिफिकेशन रूस की ई-कॉमर्स वैबसाइट पर देखी गई हैं।

Nokia XR20 स्पेसिफिकेशन

Nokia XR20 में 6.67 इंच की FHD+ IPS LCD पैनल मिलेगा। इसके अलावा, रेंडर से स्मार्टफोन में मिलने वाले तीन कैमरा सेन्सर का भी पता चला है जिसमें 48MP, 13MP सेन्सर शामिल होंगे। सेल्फी व विडियो कॉल के लिए फोन में 8MP का फ्रंट कैमरा दिया जाएगा। स्मार्टफोन में 4,630mAh की बैटरी मिलेगी जो शायद कोई फास्ट चार्जिंग सपोर्ट न करे। स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 480 SoC द्वारा संचालित होगा और इसे 6GB रैम व 128GB स्टोरेज के साथ पेयर किया गया है।  

Nokia XR20 को 4G LTE, दो सिम कार्ड स्लॉट, ब्लुटूथ, v5.1, NFC, GPS, और एक USB टाइप-C पोर्ट दिया जाएगा। स्मार्टफोन में डेडिकेटेड पुश-टू-टॉक बटन दिया जा सकता है जो रग्ड स्मार्टफोंस में मिलता है। यूजर-रिप्लेसेबल बैटरी को भी इसमें शामिल किया जा सकता है।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo