सैमसंग के आने वाले नए गैलेक्सी S6 एज प्लस के स्पेक्स लीक

सैमसंग के आने वाले नए गैलेक्सी S6 एज प्लस के स्पेक्स लीक
HIGHLIGHTS

आने वाले सैमसंग गैलेक्सी S6 एज प्लस के स्पेक्स लीक हो गए हैं. बताया जा रहा है कि नए स्मार्टफ़ोन में 16 मेगापिक्सेल का कैमरा और स्नेपड्रैगन 808 प्रोसेसर हो सकता है.

कुछ दिनों पहले, एक मीडिया रिपोर्ट में यह कहा गया था कि आने वाले सैमसंग गैलेक्सी S6 को गैलेक्सी S6 एज प्लस के नाम से जाना जाएगा. इसके साथ ही इसमें 5.5-इंच की कर्व्ड डिस्प्ले होगी, बिलकुल वैसा ही जैसा हमने वर्तमान मॉडल में देखा है. और अब नए लीक के अनुसार कहा जा रहा है कि, इस स्मार्टफ़ोन को प्रोजेक्ट जीरो 2 कोडनेम दिया गया है. इसके साथ ही इस नए लीक के अनुसार कहा जा रहा है कि इस स्मार्टफ़ोन में 5.4-इंच या 5.7-इंच की सुपर AMOLED ड्यूल-एज कर्व्ड डिस्प्ले हो सकती है. क्या आपने देखा है दुनिया का सबसे पतला स्मार्टफ़ोन? यहाँ देखें.

Sammobile की एक रिपोर्ट के अनुसार, इस नए स्मार्टफ़ोन में हेक्सा-कोर स्नेपड्रैगन 808 प्रोसेसर के साथ 32GB की इंटरनल स्टोरेज भी हो सकती है. इसके साथ ही बताया जा रहा है कि स्मार्टफ़ोन में 16 मेगापिक्सेल का रियर कैमरा OIS के साथ और 5 मेगापिक्सेल का फ्रंट फेसिंग कैमरा होगा. इसके साथ ही बता दें कि यह स्मार्टफ़ोन 4K विडियो रिकॉर्डिंग करने में भी सक्षम होगा. इसके साथ ही कहा जा रहा है कि इस स्मार्टफ़ोन में 3000mAh क्षमता वाली एक बड़ी बैटरी भी हो सकती है. ये स्मार्टफोंस दिखते हैं एप्पल के फोंस की तरह

इसके साथ ही आपको बता दें कि यह स्मार्टफ़ोन लगभग 151mm लंबा और लगभग 73mm वाइड भी होगा. जो इसे लगभग पुराने गैलेक्सी से 9mm लंबा और 3mm वाइडर बना देता है. इसके साथ ही आपको बता दें पुरानी रिपोर्ट दर्शाती थी कि इस स्मार्टफ़ोन का पैमाना 154.45×75.80×6.85 mm हो सकता है. इसके साथ ही यहाँ यह भी देखने को मिलता है कि इसमें यूएसबी टाइप-C पोर्ट भी हो सकता है.

सोर्स: टेक2

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar is Tech, Politics, and Sports lover. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo