Moto Z3 Play के डिज़ाइन और स्पेसिफिकेशन के बारे में सामने आया यह नया लीक

Moto Z3 Play के डिज़ाइन और स्पेसिफिकेशन के बारे में सामने आया यह नया लीक
HIGHLIGHTS

तस्वीर से यह भी जानकारी मिलती है कि डिवाइस में पहली और दूसरी जनरेशन की तरह मोटो मॉड कनेक्टर्स मौजूद होंगे।

Moto Z3 Play के बारे में नया लीक सामने आया है जिसके अनुसार कंपनी डिवाइस के डिज़ाइन और स्पेसिफिकेशंस का पता चलता है। प्रसिद्ध टिप्स्टर Evan Blass ट्वीट के ज़रिए जानकारी दी है कि Moto Z3 Play को प्रीमियम ग्लास डिज़ाइन और स्लिम प्रोफाइल के साथ लॉन्च किया जाएगा। इसके अलावा तस्वीर से यह भी जानकारी मिलती है कि डिवाइस में पहली और दूसरी जनरेशन की तरह मोटो मॉड कनेक्टर्स मौजूद होंगे। इसका मतलब मौजूदा मोटो मोड्स तीसरी जनरेशन के Moto Z स्मार्टफोन्स के साथ भी कम्पेटिबल होंगे।

पिछले डिवाइस के मुकाबले Moto Z3 Play को पूरी तरह से नया डिज़ाइन दिया गया है। डिवाइस को मैटेलिक मिड-फ्रेम के साथ ऑल ग्लास डिज़ाइन दिया गया है, जिससे डिवाइस और अधिक प्रीमियम लगता है। डिवाइस में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद होगा, जिस तरह Sony के पिछले फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स में देखा गया है। कुलमिलकर स्मार्टफोन काफी क्लीन दीखता है और वर्तमान में लॉन्च हुई Moto G6 सीरीज़ से मेल खाता है। यह Moto Z सीरीज़ का पहला स्मार्टफोन है जो 18:9 के एस्पेक्ट रेश्यो वाली डिस्प्ले के साथ आता है।

स्पेसिफिकेशन

इस स्मार्टफोन में 6.1 इंच की IPS LCD डिस्प्ले मौजूद होगी जो FHD+ 2160 x 1080 पिक्सल रेज़ोल्यूशन के साथ आएगी और चारों किनारों को राउंडेड कॉर्नर्स डिज़ाइन दिया गया है। इसके अलावा स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 636 ओक्टा-कोर चिपसेट से लैस होगा। डिवाइस में 4 GB LPDDR4 रैम मौजूद होगी और स्टोरेज के लिए 32 GB या 64 GB विकल्प मौजूद होंगे। स्टोरेज को बढ़ाने के लिए माइक्रो SD कार्ड स्लॉट भी मौजूद होगा। डिवाइस में हाइब्रिड सिम स्लॉट मौजूद होगा जिसमें यूज़र्स एक सिम कार्ड और एक माइक्रो SD कार्ड उपयोग कर सकते हैं।

स्मार्टफोन को 12 MP और 8 MP का डुअल प्राइमरी कैमरा सेटअप दिया जाएगा और सेल्फी के लिए डिवाइस में 5 MP का फ्रंट-फेसिंग कैमरा मौजूद होगा जो फेस अनलॉक फीचर ऑफर कर सकता है। इसके अलावा डिवाइस में 3000 mAh की बैटरी मौजूद होगी और टर्बो चार्जिंग और डाटा ट्रान्सफर के लिए USB टाइप C पोर्ट मौजूद होगा। अन्य कई प्रीमियम स्मार्टफोन्स की तरह इस स्मार्टफोन में भी 3.5 mm हेडफोन जैक मौजूद नहीं है।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo