Xiaomi-Realme के लिए आफत बनकर आया Moto G31 स्मार्टफोन, कीमत जानकार सुन्न हो जाएगा आपका दिमाग

Xiaomi-Realme के लिए आफत बनकर आया Moto G31 स्मार्टफोन, कीमत जानकार सुन्न हो जाएगा आपका दिमाग
HIGHLIGHTS

कुछ हफ़्ते पहले, मोटो (Moto)रोला (Motorola) ने यूरोप में अपनी मोटो (Moto) जी सीरीज़ (G Series) के अंतर्गत कई बजट-स्मार्टफोन्स (Smartphones) को लॉन्च किया था

आज एक बार फिर से कंपनी ने अपने एक नए स्मार्टफोन (Smartphone) यानि Moto G31 को लॉन्च कर दिया है, यह उन स्मार्टफोन्स (Smartphones) की लिस्ट का ही हिस्सा है जो अभी हाल ही में यूरोप में लॉन्च किए गए थे

Moto G31 स्मार्टफोन (Smartphone) को इंडिया में 12,999 की शुरुआती कीमत में खरीदा जा सकता है

कुछ हफ़्ते पहले, मोटो (Moto)रोला (Motorola) ने यूरोप में अपनी मोटो (Moto) जी सीरीज़ (G Series) के अंतर्गत कई बजट-स्मार्टफोन्स (Smartphones) को लॉन्च किया था। हालांकि आज एक बार फिर से कंपनी ने अपने एक नए स्मार्टफोन (Smartphone) यानि Moto G31 को लॉन्च कर दिया है, यह उन स्मार्टफोन्स (Smartphones) की लिस्ट का ही हिस्सा है जो अभी हाल ही में यूरोप में लॉन्च किए गए थे, इसका मतलब है कि इंडिया में Moto G31 को आखिरकार लॉन्च कर दिया गया है, यह स्मार्टफोन (Smartphone) Moto G30 की ही पीढ़ी का नया स्मार्टफोन (Smartphone) है। स्मार्टफोन (Smartphone) को बाजार स्मार्टफोन (Smartphone) की श्रेणी में ही लॉन्च किया गया है, Moto G31 स्मार्टफोन (Smartphone) को इंडिया में 12,999 की शुरुआती कीमत में खरीदा जा सकता है। 

यह भी पढ़ें: इतनी महंगाई में भी 5000 रूपये में ये स्मार्टफोन कर सकते हैं आपकी ज़रूरत पूरी, देखें कुछ बढ़िया ऑप्शन्स

Moto G31 की इंडिया में कीमत 

Moto G31 स्मार्टफोन (Smartphone) को इंडिया में लॉन्च कर दिया गया है, इस फोन को 6 दिसंबर से फ्लिपकार्ट पर दो रंगों, उल्कापिंड ग्रे और बेबी ब्लू में खरीदा जा सकता है। इसकी कीमत  4GB + 64GB वैरिएंट के लिए 12999 रुपये है, हालांकि अगर आप इसके एक अन्य मॉडल यानि 6GB + 128GB वर्जन को लेना चाहते हैं तो आपको इसके लिए 14999 रुपये देने होंगे। अगर आप इस फोन की स्टोरेज को बढ़ाना चाहते हैं तो आप बड़ी ही आसानी से माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से इसे 1TB तक बढ़ा सकते हैं। 

Moto G31 के टॉप 5 फीचर और स्पेसिफिकेशन्स

Moto G31 में Mediatek Helio G85 4G प्रोसेसर के साथ 4GB या 6GB रैम और 64GB/128GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है। स्मार्टफोन (Smartphone) में 6.4 इंच का FHD+ OLED पैनल 60Hz और 20:9 आस्पेक्ट रेश्यो दी गई है। यह फोन 5,000mAh की बड़ी बैटरी से लैस है जिसके बारे में कंपनी का दावा है कि यह 36 घंटे तक की बैटरी लाइफ देने में सक्षम है, हालांकि इसके अलावा बैटरी के साथ 20W फास्ट चार्जिंग की सपोर्ट भी दी गई है। 

यह भी पढ़ें: केवल 44 रूपये के अंतर में Jio का यह रिचार्ज दे रहा है 42GB एक्स्ट्रा डाटा, 84 दिन की वैधता के साथ

मोटो (Moto)रोला (Motorola) का बजट स्मार्टफोन (Smartphone) ट्रिपल रियर कैमरा सिस्टम के साथ आता है। जिसमें f / 1.8 अपर्चर वाला 50-मेगापिक्सल का प्राइमेरी कैमरा, f / 2.2 अपर्चर वाला 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड लेंस और 118-डिग्री फील्ड-ऑफ-व्यू (FoV), और f/2.4 अपर्चर वाला 2-मेगापिक्सेल मैक्रो लेंस फोन में दिया गया है। फ्रंट कैमरा वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए है और यह एक 13 मेगापिक्सल का सेन्सर है।

Moto G31 में रियर-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर, डॉल्बी एटमॉस सपोर्ट वाला बॉटम-फायरिंग स्पीकर, ब्लूटूथ 5.0 और IPX2 वाटर-रेपेलेंट डिज़ाइन है। फोन एंड्रॉइड 11 के साथ काम करने वाला है। Moto G31 का सीधा मुकाबला Redmi Note 10S/Redmi 10 Prime, Realme 8i और यहां तक कि Poco M3 Pro 5G से भी होगा।

यह भी पढ़ें: BSNL का सबसे खास तोहफा: इन यूजर्स को 4 महीने तक नहीं होगी इंटरनेट की दिक्कत, मिलेगा फ्री डाटा

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo