गीकबेंच पर दिखा Motorola का Moto E5 Plus स्मार्टफोन

गीकबेंच पर दिखा Motorola का Moto E5 Plus स्मार्टफोन
HIGHLIGHTS

Motorola Moto E5 Plus को गीकबेंच टेस्ट के मल्टी-स्कोर टेस्ट में 1835 पॉइंट्स और सिंगल-कोर टेस्ट में 653 पॉइंट्स मिले हैं।

Motorola 19 अप्रैल को होने वाले लॉन्च इवेंट में अपने नए बजट स्मार्टफोंस लॉन्च करने जा रहा है। इस लॉन्च इवेंट में Moto G6 सीरीज़ स्मार्टफोंस लॉन्च किए जाएँगे। इस लॉन्च इवेंट से पहले गीकबेंच पर Moto E5 Plus को देखा गया है।

Moto E5 Plus आगामी Moto E5-सीरीज़ का टॉप-एंड मॉडल है, जो कि कंपनी के एंट्री लेवल स्मार्टफोंस की लाइनअप है। गीकबेंच लिस्टिंग से E5 Plus की स्पेसिफिकेशंस के बारे में जानकारी पता चली है, जो कि पिछले लीक्स से मेल खाती है। Paytm मॉल पर इन ब्लूटूथ स्पीकर्स पर मिल रहे हैं अच्छे डिस्काउंट ऑफर्स

Motorola Moto E5 Plus को गीकबेंच टेस्ट के मल्टी-स्कोर टेस्ट में 1835 पॉइंट्स और सिंगल-कोर टेस्ट में 653 पॉइंट्स मिले हैं। यह फोन स्नैपड्रैगन 430 प्रोसेसर द्वारा संचालित होगा जो प्रतिदिन के टास्क के लिए काफी है और इस डिवाइस में 3GB रैम मौजूद होगी।

दूसरी रिपोर्ट के अनुसार, Moto E5 Plus स्मार्टफोन में फुल स्क्रीन डिस्प्ले मौजूद होगी जिसका एस्पेक्ट रेश्यो 18:9 होगा। इस डिवाइस को 3D ग्लास डिज़ाइन दिया जाएगा और इसमें एक बढ़ी बैटरी मौजूद होगी। लीक्स के अनुसार Moto E5 Plus में 5.8 इंच की IPS LCD डिस्प्ले मौजूद होगी जो HD+ 720 x 1440 पिक्सल रेज़ोल्यूशन ऑफर करेगी। यह स्मार्टफोन दो स्टोरेज विकल्प में पेश किया जा सकता है, इसके एक वेरिएंट में 32GB और दूसरे वेरिएंट में 64GB स्टोरेज मौजूद होगा।

हमें Instagram पर फॉलो करने के लिये यहां क्लिक करें 

हमें YouTube पर सब्सक्राइब करने के लिये यहां क्लिक करें

डिवाइस के बैक पर 16 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद होगा जो f/1.75 अपर्चर के साथ आएगा और सेल्फी के लिए यह डिवाइस 8 मेगापिक्सल का कैमरा ऑफर करेगा जो f/2.0 अपर्चर के साथ आएगा। यह स्मार्टफोन 5,000mAh की बढ़ी बैटरी से लैस हो सकता है।

कंपनी ने 19 अप्रैल को घटित होने वाले लॉन्च इवेंट में Moto G6 सीरीज़ के Moto G6, G6 Plus और G6 Play स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है और अब उम्मीद की जा रही है कि कंपनी अपनी Moto E5 सीरीज़ को भी पेश कर सकती है।

Via

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo