कल भारत में धूम मचाने आ रहा है देसी Micromax In 2c स्मार्टफोन, चीनी ब्रांडस से होगा आमना सामना

कल भारत में धूम मचाने आ रहा है देसी Micromax In 2c स्मार्टफोन, चीनी ब्रांडस से होगा आमना सामना
HIGHLIGHTS

कंपनी की ओर से Micromax in 2c के तौर पर एक नए स्मार्टफोन को बाजार में लाने वाला है

डिवाइस को माइक्रोमैक्स इन 2बी के सक्सेसर के रूप में लॉन्च किया जाएगा

कंपनी ने पुष्टि की है कि स्मार्टफोन 26 अप्रैल को भारत में लॉन्च किया जाएगा

स्मार्टफोन निर्माता माइक्रोमैक्स, जिसने हाल ही में भारतीय बाजारों में वापसी की है, एक और बजट स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए तैयार है। कंपनी की ओर से Micromax in 2c के तौर पर एक नए स्मार्टफोन को बाजार में लाने वाला है। डिवाइस को माइक्रोमैक्स इन 2बी के सक्सेसर के रूप में लॉन्च किया जाएगा। यहाँ आपको बता देते है कि, कंपनी ने पुष्टि की है कि स्मार्टफोन 26 अप्रैल को भारत में लॉन्च किया जाएगा। इसके अलावा, डिवाइस के लिए लैंडिंग पेज भी लॉन्च से कुछ दिन पहले से फ्लिपकार्ट पर लाइव है।

यह भी पढ़ें: कल लॉन्च होने वाला है Moto G52 स्मार्टफोन, कीमत हो सकती है 20 हज़ार के अंदर

माइक्रोमैक्स इन 2सी के लिए फ्लिपकार्ट पर सपोर्ट पेज स्मार्टफोन के डिजाइन के अलावा कुछ स्पेक्स की भी जानकारी देता है। ऐसा लग रहा है कि स्मार्टफोन को 6.52 इंच के वाटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया जाएगा। यह डिवाइस मोटी चिन के साथ आता है और इसमें डुअल रियर कैमरा सेटअप है। इसके अलावा, फ्लिपकार्ट पेज यह भी पुष्टि करता है कि स्मार्टफोन एक यूनिसोक T610 चिप पर काम करने वाला है। इसके अलावा यह भी जानकारी मिल रही है कि स्मार्टफोन में एक 5000mAh की बैटरी होने वली है। डिवाइस को सिल्वर और ब्राउन कलर में बेचा जाएगा।

micromax in 2c launch date in india

नोट: यह इमेज काल्पनिक है!

Micromax In 2c के स्पेसिफिकेशन्स और अन्य डिटेल्स

जैसा कि ऊपर उल्लेख किया गया है, माइक्रोमैक्स का आगामी डिवाइस 6.52-इंच के एलसीडी डिस्प्ले के साथ आएगा जो 20:9 आस्पेक्ट रेशियो के साथ 720 x 1600 पिक्सल का एचडी + रिज़ॉल्यूशन प्रदान करता है। डिस्प्ले 420nits की पीक ब्राइटनेस सपोर्ट करेगी।

यह भी पढ़ें: KGF Chapter 2: अगले महीने इस दिन Amazon Prime Video पर आ रही है यश की नई फिल्म

कैमरा आदि की बात करें तो आपको बता देते है कि, डिवाइस एक डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है जिसमें एक वीजीए सेंसर के साथ एक 8MP कैमरा होने वाला है। डिवाइस के फ्रंट में सेल्फी के लिए 5MP का कैमरा है। ब्रांड ने आगामी हैंडसेट में यूनिसोक T610 चिपसेट की सुविधा की पुष्टि की है, ऐसा ही कुछ माइक्रोमैक्स इन 2बी में भी देखा जा चुका है। 

micromax in 2c launch date in india

नोट: यह इमेज काल्पनिक है!

डिवाइस में 6GB तक रैम के साथ 64GB इंटरनल स्टोरेज मिलने वाली है। इतना ही नहीं इस स्टॉरिज को आप माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ा सकते हैं। डिवाइस को स्टैन्डर्ड 10W चार्जिंग के सपोर्ट के साथ 5000mAh की बैटरी दी जाने वाली है। डिवाइस Android 11 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलेगा। इसके अलावा अन्य विशेषताओं में एक यूएसबी-सी पोर्ट और एक 3.5 मिमी ऑडियो जैक शामिल हैं, हालांकि, एक फिंगरप्रिंट स्कैनर की कमी आपको डिवाइस में होने वाली है। लेकिन फोन को 10,000 रुपये से कम कीमत में लॉन्च की जाने की उम्मीद है। 

यह भी पढ़ें: Apple को बिना चार्जर iPhone बेचना पड़ा महंगा, अब इस यूजर को देनी होगी मोटी रकम

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo