5000mAh बैटरी से लैस Micromax Bharat 5 Plus भारत में लॉन्च

5000mAh बैटरी से लैस Micromax Bharat 5 Plus भारत में लॉन्च
HIGHLIGHTS

कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर लिस्टिंग में शामिल Micromax Bharat 5 Plus के कुछ स्पेसिफिकेशन के बारे में चला पता.

माइक्रोमैक्स अपने ‘भारत’ सीरीज के अंतर्गत जल्द ही एक नये फोन को लॉन्च करने की तैयारी में है. Bharat 5 Plus के नाम से ये स्मार्टफोन कंपनी की वेबसाइट पर लिस्टिंग में शामिल है, जिससे इस फोन के कुछ अहम स्पेसिफिकेशन के बारे में भी खुलासा हुआ है.

ये स्मार्टफोन 1280 x 720 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन और 2.5 D  कर्व्ड ग्लास के साथ 5.2 इंच के डिस्प्ले से लैस होगा. ये फोन 1.3 गीगाहर्ट्ज़ क्वाड-कोर मीडियाटेक प्रोसेसर द्वारा संचालित होगा. इसमें 2GB रैम और 16GB इंटरनल स्टोरेज मौजूद होगा, इंटरनल स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड के जरिये 64GB तक बढ़ाया जा सकेगा.

डिवाइस की बैटरी 5,000mAh की होगी, लिस्टिंग से पता चलता है कि ये फोन 21 दिनों का स्टैंडबाय टाइम दे सकेगा और इसे दूसरे इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस को चार्ज करने के लिये पावर बैंक की तरह भी इस्तेमाल किया जा सकेगा.

कैमरे की बात करें तो Micromax Bharat 5 Plus स्मार्टफोन में 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा होगा, जो पैनोरोमा, वॉटरमार्क, ब्यूटी मोड और बोकेह जैसे इफेक्ट से लैस होगा. डिवाइस का फ्रंट कैमरा वाइड एंगल लेंस के का साथ 5 मेगापिक्सल से लैस होगा. कनेक्टिविटी की बात करें तो, ये डिवाइस 4G VoLTE, OTG, WiFi, ब्लूटूथ, जीपीएस और माइक्रो यूएसबी पोर्ट सपोर्टिव होगा. 

Arunima
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo