मिज़ू प्रो 5 उबंतू एडिशन स्मार्टफ़ोन लॉन्च

मिज़ू प्रो 5 उबंतू एडिशन स्मार्टफ़ोन लॉन्च
HIGHLIGHTS

मिज़ू प्रो 5 उबंतू एडिशन स्मार्टफ़ोन में डुअल-टोन फ्लैश से लैस 21.16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा मौजूद है.

मोबाइल निर्माता कंपनी मिज़ू और कनॉनिकल ने मिलकर अपना नया स्मार्टफ़ोन मिज़ू प्रो 5 उबंतू एडिशन पेश किया है. मिज़ू प्रो5 उबंतू एडिशन स्मार्टफोन उबंतू ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है.

आपको बता दें कि, स्मार्टफोन की कीमत और उपलब्धता के बारे में पूरी जानकारी ट्रेड शो MWC 2016 में दी जाएगी. ट्रेड शो से ही इस ऑर्डर का प्री-ऑर्डर भी शुरू हो जाएगा. मिज़ू प्रो5 उबंतू एडिशन पूरी तरह मेटल बॉडी का बना है इस स्मार्टफोन में एक होम बटन है.  कंपनी के मुताबिक इस स्मार्टफोन में फीचर पहले से ज्यादा आकर्षक हैं.

अगर मिज़ू प्रो 5 उबंतू एडिशन स्मार्टफ़ोन के फीचर्स के बारे में बात करें तो इसमें 5.7-इंच की रीट्यून्ड डेल्टा कलर एमोलेड डिस्प्ले दी गई है, जिसका रेजोल्यूशन 1080×1920 पिक्सल है. डिस्प्ले में 387पीपीआई पिक्सल डेनसिटी है. यह स्मार्टफ़ोन सैमसंग एक्सायनस 7420 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर (क्वाड-कोर 2.1GHz कॉर्टेक्स-A57+क्वाड-कोर 1.5GHz कॉर्टेक्स-A53) और 3GB LPDDR4 रैम से लैस है. इसमें 32GB की इंटरनल स्टोरेज मौजूद है, जिसे माइक्रो-SD कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है.

इसके साथ ही मिज़ू प्रो 5 उबंतू एडिशन स्मार्टफ़ोन में डुअल-टोन फ्लैश से लैस 21.16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा मौजूद है. रियर कैमरे में ब्लू ग्लास फिल्टर, बर्स्ट मोड, पैनोरमा और ऑटोफोकस, लेजर फोकसिंग के साथ फेस डिटेक्शन जैसे फीचर भी मौजूद हैं. हालांकि उबंतू द्वारा जारी ब्लॉग पोस्ट में स्मार्टफोन की बैटरी से जुड़ी जानकारी का कोई जिक्र नहीं है.

मिज़ू प्रो5 उबंतू एडिशन का एक और खास फीचर इसका टाइप-C USB पोर्ट है. स्मार्टफोन का डाइमेंशन 156.7x78x7.5 मिलीमीटर है और इसका वजन 168 ग्राम है.

इसे भी देखें: फिर शुरू हुई फ्रीडम 251 स्मार्टफोन की बुकिंग

इसे भी देखें: इंटेक्स क्लाउड क्रिस्टल 2.5D स्मार्टफ़ोन लॉन्च, 3GB रैम से लैस

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo