मिज़ू M3 स्मार्टफ़ोन TENNA पर आया नज़र

मिज़ू M3 स्मार्टफ़ोन TENNA पर आया नज़र
HIGHLIGHTS

वैसे देखने से तो यह नया फ़ोन मिज़ू M2 का अपडेट वर्जन लग रहा है, जो दिखता तो M2 के जैसा ही है लेकिन इसको अपडेट स्पेक्स के साथ पेश किया गया है.

अभी हाल ही में मिज़ू का एक अघोषित स्मार्टफ़ोन चीन की सर्टिफिकेशन साइट टीना में देखा गया है. वैसे देखने से तो यह नया फ़ोन मिज़ू M2 का अपडेट वर्जन लग रहा है, जो दिखता तो M2 के जैसा ही है लेकिन इसको अपडेट स्पेक्स के साथ पेश किया गया है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, कथित मिज़ू M3 स्मार्टफ़ोन में 5-इंच की 720 पिक्सल वाली LCD डिस्प्ले मौजूद होगी. साथ ही इसमें 1.5GHz ओक्टा-कोर प्रोसेसर भी मौजूद होगा. फ़ोन में 2GB की रैम भी मौजूद होगी. इस फ़ोन में 16GB की इंटरनल स्टोरेज भी मौजूद हो सकती है और इसमें माइक्रो-SD कार्ड स्लॉट भी मौजूद होगा और स्टोरेज को 128GB तक बढ़ाया जा सकता है.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Dell Latitude 7275 Hands on Hindi Video

इसके अलावा इस फ़ोन में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी मौजूद होगा. फ़ोन में 2800mah की बैटरी भी दी गई है.

ये नया फ़ोन YunOS 3.1.6 पर चलेगा जो कि एंड्राइड ओपन सोर्स प्रोजेक्ट पर आधारित है. हालाँकि अभी ये साफ़ नहीं है कि इसका एक समुचित संस्करण गूगल प्ले स्टोर के साथ पेश किया जाएगा या नहीं.

इसे भी देखें: अब आपके लक्ष्यों को पूरा करने में आपकी मदद करेगा गूगल कैलेंडर

इसे भी देखें: ब्लैकबेरी प्रिव के लिए मार्शमैलो का बीटा वर्जन मिलना शुरू

इमेज सोर्स

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo