LG X View स्मार्टफ़ोन ऑनलाइन हुआ लिस्ट

LG X View स्मार्टफ़ोन ऑनलाइन हुआ लिस्ट
HIGHLIGHTS

फ़ोन में 1.2GHz क्वाड-कोर कुअलकॉम स्नेपड्रैगन 410 प्रोसेसर और 2GB की रैम मौजूद है.

मोबाइल डिवाइसेस निर्माता कंपनी LG ने अपने एक नए फ़ोन X View को ऑनलाइन लिस्ट किया है. कंपनी ने इस नए फ़ोन को फिलहाल अपनी रूस स्थित आधिकारिक वेबसाइट पर लिस्ट किया है. साथ ही बता दें कि कंपनी ने अपने दो नए फोंस X पॉवर और X स्टाइल को यूक्रेन में पेश किया है. इससे पहले कंपनी ने अपनी X सीरीज के तहत X कैम और X स्क्रीन स्मार्टफ़ोन पेश किए थे.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Samsung Galaxy S7 HINDI Video

वैसे बता दें कि, कंपनी की साइट पर अभी LG X View स्मार्टफ़ोन की कीमत के बारे में कोई भी जानकारी नहीं दी गई है. हालाँकि यहाँ ये संकेत जरुर दिया गया है कि यह फ़ोन जल्द ही रूस में सेल के लिए उपलब्ध होगा. हालाँकि इस फ़ोन को दूसरे देशों में कब पेश किया जायेगा, अभी इस बारे में कोई भी जानकारी नहीं दी गई है. 

LG X View स्मार्टफ़ोन के फीचर्स पर नज़र डालें तो इसमें 4.93-इंच की HD डिस्प्ले दी गई है. इस डिस्प्ले का रेजोल्यूशन 720×1280 पिक्सल है. फ़ोन में 1.2GHz क्वाड-कोर कुअलकॉम स्नेपड्रैगन 410 प्रोसेसर और 2GB की रैम मौजूद है. साथ ही इस फ़ोन को 16GB की इंटरनल स्टोरेज से लैस है, स्टोरेज को माइक्रो-SD कार्ड के जरिये बढ़ाया जा सकता है. फ़ोन में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा दिया गया है. यह फ़ोन एंड्राइड 6.0 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. फ़ोन में 2300mAh की बैटरी भी मौजूद है. फ़ोन का साइज़ 142.60 x 71.80 x 7.10 और वजन 120.00 ग्राम है. यह एक सिंगल सिम स्मार्टफ़ोन है. इसमें वाई-फाई, GPS, ब्लूटूथ, 4G का सपोर्ट मौजूद है.

इसे भी देखें: ओप्पो जून में पेश कर सकता है अपने तीन नए फोंस

इसे भी देखें: दुनिया का पहला मोड्यूलर फ़ोन, LG G5 भारत में हुआ लॉन्च

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo